Top
आंदोलन

बड़ी खबर : शाहीन बाग प्रदर्शन, 2 महीने से बंद पड़ा कालिंदी कुंज का रास्ता खुला, नोएडा पुलिस ने हटाई बैरिकेडिंग

Raghib Asim
21 Feb 2020 7:10 AM GMT
बड़ी खबर : शाहीन बाग प्रदर्शन, 2 महीने से बंद पड़ा कालिंदी कुंज का रास्ता खुला, नोएडा पुलिस ने हटाई बैरिकेडिंग
x

उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा से दिल्‍ली के कालिंदी कुंज जाने वाली रोड खुलवा दी है। आज शुक्रवार 21 फरवरी को पुलिस ने यहां से बैरिकेडिंग हटवा दी, शाहीन बाग में जारी एंटी-CAA प्रोटेस्‍ट के चलते यह रोड पिछले 69 दिन से बंद थी.....

जनज्वार। उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा से दिल्‍ली के कालिंदी कुंज जाने वाली रोड खुलवा दी है. शुक्रवार (21 फरवरी) को पुलिस ने यहां से बैरिकेडिंग हटवा दी है। शाहीन बाग में जारी एंटी-CAA प्रोटेस्‍ट के चलते यह रोड पिछले 69 दिन से बंद थी। धरने के चलते नोएडा से कालिंदी कुंज की ओर यमुना पुल से आने वाले ट्रैफिक को रोक दिया गया था।

ताकि दिल्ली के सरिता विहार, मथुरा रोड और शाहीन बाग के आसपास के इलाकों में ट्रैफिक मूवमेंट न गड़बड़ाए। कालिंदी कुंज और ओखला के बीच मौजूद रोड नंबर-13 ए का अंडरपास भी बंद है। मथुरा रोड से यूपी के नोएडा की तरफ जाने वाले वाहनों को आश्रम चौक, डीएनडी और नोएडा लिंक रोड से जाने की सलाह दी गई थी।

शाहीन बाग की मुख्य सड़क पर सीएए के खिलाफ स्थानीय महिलाएं धरने पर बैठकर प्रदर्शन कर रही हैं। नोएडा से दिल्‍ली जाने वालों की मुख्य मांग है कि कालिंदी कुंज से शाहीन बाग तक की रोड खोल दी जाए।

Next Story

विविध

Share it