Top
बिहार

जब लालू प्रसाद यादव ने अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर को बोला, 'मारेंगे ऐसा मुक्का कि नाचकर गिर जाओगे'

Nirmal kant
23 April 2020 10:30 AM GMT
जब लालू प्रसाद यादव ने अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर को बोला, मारेंगे ऐसा मुक्का कि नाचकर गिर जाओगे
x

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जब रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को हड़काया था, रिपोर्टर से लालू प्रसाद यादव ने कहा था, 'हरि का भजन गाते रहो, नरेंद्र मोदी से पैसा लेकर खाते रहो..देंगे ऐसा मुक्का, नाच के नीचे गिरोगे...

जनज्वार ब्यूरो। टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी इस समय चर्चा के केंद्र में हैं। दरअसल गोस्वामी ने अपने टीवी चैनल के दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी की थी। गोस्वामी अपने शो 'पूछता है भारत' में महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या को लेकर डिबेट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी के खिलाफ बदजुबानी शुरु कर दी।

सको आक्रोशित कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देश के अलग-अलग हिस्सों में अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी हैं। गोस्वामी को लेकर इस समय जहां सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के समर्थक उनका पुराना वीडियो पोस्ट कर बीते दिनों की यादें दिला रहे हैं।

संबंधित खबर : अर्णब का राजनीतिक कनेक्शन, पिता लड़ चुके BJP से एमपी चुनाव तो मामा हैं BJP सरकार में मंत्री

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लालू प्रसाद रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को हड़काते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल रिपोर्टर शहाबुद्दीन से संबंधों को लेकर लालू यादव से सवाल कर रहा था। इससे गुस्साए लालू प्रसाद यादव ने कहा था, 'चलाते रहो, हरि का भजन गाते रहो, नरेंद्र मोदी से पैसा लेकर खाते रहो..दे..देंगे दो मुक्का, नाच के गिरोगे...यही स्तर है तुम लोगों का।'

तिफ रिजवान नाम एक ट्विटर यूजर ने भी इसी वीडियो को पोस्ट किया है और लिखा कि लालू यादव एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्हें पता है कि दलाल पत्रकारों से किस भाषा में बात करनी है। मेरा दिल नहीं कहता अर्णब तुझे पत्रकार कहूं।

ता दें कि यह घटना जून 2017 की है। लालू प्रसाद यादव से सवाल करने वाला रिपब्लिक टीवी का पत्रकार परीक्षित लुथरा हैं। इस घटना के बाद रिपब्लिक टीवी ने इस पर अपना कार्यक्रम ऑन एयर किया था। रिपब्लिक टीवी के मुताबिक रिपोर्टर संसद परिसर में उनसे शहाबुद्दीन से संबंध को लेकर सवाल पूछ रहा था।

https://www.facebook.com/RepublicWorld/videos/1331871986926678/?v=1331871986926678

Next Story
Share it