Begin typing your search above and press return to search.
समाज

योगी के गोरखपुर में पुलिस ने अपहरण कर युवती का किया गैंगरेप

Ragib Asim
15 Feb 2020 6:55 AM GMT
योगी के गोरखपुर में पुलिस ने अपहरण कर युवती का किया गैंगरेप
x

महिला अत्याचार का प्रतीकात्मक फोटो.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर में युवती से गैंगरेप, पुलिस पर ही गैंगरेप का आरोप..

जनज्वार। शाहपुर इलाके की रहने वाली एक युवती का अपहरण करके दो सिपाहियों ने गैंगरेप किया। रेलवे स्टेशन के पास कमरे में बंधक बना पहले उसे शराब पिलाई। विरोध करने पर जमकर पिटाई करने के बाद रात में डेढ़ बजे टेंपो से युवती को जबरन घर भिजवा दिया। शुक्रवार की सुबह हालत बिगड़ने पर युवती की मां को मामले की जानकारी हुई।

रिश्तेदारों से सलाह मशविरा करके घटना के करीब 24 घंटे के बाद पीडि़ता का उपचार कराने परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं से पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। युवती संग गैंगरेप में दो सिपाहियों के शामिल होने की सूचना से महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। युवती के मोबाइल लोकेशन, सीसीटीवी फुटेज और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

खबर : उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पिता का उपचार करने वाले डॉक्टर की संदिग्ध मौत, कल है इस मामले की सुनवाई

मां के साथ लौट रही थी, कर लिया किडनैप

शाहपुर, बशारतपुर मोहल्ले की एक युवती 12वीं पास है। बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर वह फैमिली का खर्च चलाती है। गुरुवार को उसकी तबियत खराब थी। दवा लेने के लिए वह मां के साथ गोरखनाथ अस्पताल पहुंची। दवा लेने के बाद युवती गोरखनाथ एरिया में रहने वाली दीदी के घर मां संग गई। घर लौटने में काफी विलंब हो गया। रात में करीब नौ बजे कौडि़हवा मोड़ के पास मां-बेटी पहुंचीं तो घर जाने के लिए टेंपो का इंतजार करने लगीं। टेंपो की तलाश में युवती थोड़ी दूरी पर चली गई। कुछ देर तक युवती का इंतजार करने के बाद मां घर चली गई। वहां जाकर देखा कि बेटी घर नहीं पहुंची है। उसके मोबाइल पर कॉल किया तो वह स्विच ऑफ बताने लगा।

रेशान हाल परिजन युवती की तलाश में जुट गए। लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला। रात करीब एक बजे एक टेंपो उनके घर के पास रुका। टेंपो वाले युवती को उतारकर चले गए। डरी-सहमी युवती रात में सो गई। शुक्रवार 14 फरवरी की सुबह उसकी खराब हालत देखकर मां ने बात की तो मामला सामने आया। तब युवती ने बताया कि उसके साथ दो सिपाहियों ने शराब पिलाकर रेप किया था। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। लोकलाज के डर से मां ने किसी को जानकारी नहीं दी। शुक्रवार की शाम तबियत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में युवती बार-बार अचेत हो जा रही थी।

पिलाकर सिपाहियों ने किया गैंग रेप

युवती ने बताया कि रात में वह मां के साथ घर लौट रही थी। टेंपो की तलाश में वह थोड़ी दूर आगे बढ़ गई तभी बाइक सवार दो लोगों ने उसे जबरन खींचकर बैठा लिया। दोनों पुलिस की वर्दी में थे। अपहरण करके उसे रेलवे स्टेशन चौराहा के पास ढाबे के आगे एक बड़े कमरे में ले गए। वहां पर जबरन शराब पिलाकर दोनों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर पिटाई करते हुए रेप किया।

संबंधित खबर : निर्भया की मां बोली, मेरी बेटी के गैंगरेप-हत्या के दोषियों का डेथ वारंट जारी न कर कोर्ट कर रहा अन्याय

पीड़िता ने आगे बताया कि किसी से कुछ भी बताने पर जानमाल की धमकी दी। जबरन टेंपो में बैठाकर घर भिजवा दिया। उसे छह सौ रुपए देकर मुंह बंद रखने को कहा। युवती संग हुई घटना की जानकारी पाकर सीओ कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पीडि़त परिवार से बातचीत की। युवती के बदन पर चोट के निशान हैं। वह बार-बार अचेत हो जा रही थी लेकिन पुलिस इस घटना पर संदेह जताती रही।

Next Story

विविध