Top
राष्ट्रीय

पालघर mob lynching के आरोपियों की लिस्ट जारी, देखिये दो साधुओं समेत 3 की हत्या में कौन लोग हुए हैं नामजद

Manish Kumar
22 April 2020 8:06 AM GMT
पालघर mob lynching के आरोपियों की लिस्ट जारी, देखिये दो साधुओं समेत 3 की हत्या में कौन लोग हुए हैं नामजद
x

महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सोशल मीडिया पर जहरीली टिप्पणियों की बाढ़ सी आई गई थी...

मुंबईः महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने पालघर मॉब लिंचिंग के आरोपियों की लिस्ट जारी कर दी है. अनिल देशमुख ने ट्विटर पर आरोपियों की लिस्ट जारी करते हुए कहा कि जो लोग इस घटना को धार्मिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं वह इसे ध्यान से पढ़ें.

'आरोपियों में कोई मुस्लिम नहीं'

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ‘CID ​​के एक विशेष IG स्तर के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने अपराध के 8 घंटे के भीतर 101 लोगों को गिरफ्तार किया। हम आज व्हाट्सएप के जरिए आरोपियों के नाम जारी कर रहे हैं, उस सूची में कोई मुस्लिम नहीं है.’



?s=20

देशमुख ने बताया, ‘वीडियो में एक आवाज़ सुनाई दी है ‘ओये बास’, लोगों ने इसे ऑनलाइन प्रसारित किया और कुछ लोगों ने इसे ‘शोएब बस’ कहा। सभी राज्य तंत्र महामारी से लड़ रहे हैं और कुछ लोगों ने इस मामले को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश की. ‘

बता दें कि देश में जारी लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के पालघर जिले में बीते दिनों भीड़ ने दो साधु और एक ड्राइवर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर ली टिप्पणियों की बाढ़ सी आई गई थी. इस जहरीले प्रचार के बाद सोमवार (20 मार्च) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बयान जारी कर कहा है कि इस मामले का सांप्रदायिकता से कुछ लेना देना नहीं है.

Next Story
Share it