Top
राष्ट्रीय

मुंबईः मुस्लिम डिलीवरी बॉय से सामान लेने से इनकार करने वाला शख्स गिरफ्तार

Manish Kumar
23 April 2020 8:29 AM GMT
मुंबईः मुस्लिम डिलीवरी बॉय से सामान लेने से इनकार करने वाला शख्स गिरफ्तार
x

पीड़ित डिलिवरी बॉय ने इस पूरी घटना का एक वीडियो बना लिया था जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था...

मुंबई: पुलिस ने एक 51 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस शख्स ने एक डिलिवरी बॉय से सामान लेने से मान कर दिया था जब उसे यह पता चला कि सामान देने वाला युवक एक मुस्लिम है।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम गजानन है। जानकारी के मुताबिक गजानन की बेटी सुप्रिया चतुर्वेदी ने सामान मंगवाया था। डिलिवरी बॉय बरकत पटेल को यह सामान मंगलवार को सुप्रिया के अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के गेट पर देना था।

यह भी पढ़ें- दिल्ली दंगे के आरोपी और AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन पर पुलिस ने लगाया UAPA

पटेल जैसे ही गेट पर सुप्रिया को सामान देने लगा ठीक उसी वक्त गजनान ने बेटी को सामान लेने से रोक दिया। बरकत पटेल का कहना है कि लड़की पार्सल लेना चाहती थी लेकिन आदमी ने मना कर दिया। जब उसने कहा कि हम किसी मुस्लिम से सामान नहीं लेंगे तो मैंने कुछ नहीं किया और सिर्फ अपने मोबाइल से घटना की रिकॉर्डिंग करने लगा।

मंगलवार शाम को पटेल ने काशीमिरा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई। पटेल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें- बेसहारा दलित महिला की मौत होने पर बेटे बन गए पुलिसवाले, कंधा देकर किया अंतिम संस्कार

काशमीरा पुलिस के इंस्पेक्टर संजय हजारे ने बताया कि आरोपी गजाननन चतुर्वेदी हमें उसी एड्रेस पर मिल गया जहां पटेल को सामान देना था। उन्होंने बताया कि पटेल के बनाए वीडियो से व्यक्ति की पहचान भी हो गई।

Next Story

विविध

Share it