समाज

बलात्कार के बाद 5 साल की बच्ची के गुप्तांग में लकड़ी ठूंस मारा डाला

Janjwar Team
9 Dec 2017 3:57 PM GMT
बलात्कार के बाद 5 साल की बच्ची के गुप्तांग में लकड़ी ठूंस मारा डाला
x

हरियाणा की खट्टर सरकार गो हत्या पर फांसी देने तक की हिमायत करती है, लेकिन लड़कियों के साथ होने वाली हिंसा, हत्या और बलात्कार रोकने की उसमें कूवत नहीं है....

रात को मां के साथ सोई और सुबह गली में दुष्कर्म के बाद हत्या होने के बाद मिला शव, तंबू से उठाकर किया गया दुष्कर्म और फिर हत्या

उकलाना से अनूप कुंडू की रिपोर्ट

हरियाणा, उकलाना। यहां गरीबों की बस्ती में एक ऐसी घटना घटी है जिससे पूरी मानवता शर्मसार हो गई और केंद्र व प्रदेश सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढाओ के नारे झुूठे साबित हुए। उकलाना में एक उस गरीब परिवार की बेटी को रात में उठा लिया गया, जो कबाड़ चुनकर अपना जीवन यापन कर रहा था और उस पांच साल की बेटी के साथ अज्ञात ने दुष्कर्म किया और मानवता को शर्मसार करते हुए उसके गुप्तांग में लकड़ी तक ठूंस दी गई। भेडि़ए हत्यारे ने बेटी को नोंच नोंच कर मारा डाला।

तंबू से उठाकर दिया घटना को अंजाम
मृतक बच्ची की माता ने बताया कि वह अपनी दो बेटियों को साथ लेकर अपने तंबू में सो गई थी। रात्रि नौ बजे तक वे जागते रहे और उसके बाद सो गए। देर रात्रि में कोई अज्ञात उनकी पांच साल की छोटी बेटी को अपहरण करके ले गया। उसके बाद उनकी बेटी को उकलाना के टेलीफोन एक्सचेंज के पास ले गया, जहां पर उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और गुप्तांग में लकड़ी ठूंस दी।

इस बेहरमी से उसकी बेटी की मौत हो गई। सुबह जब वे उठे तो देखा कि उनकी बेटी घर पर नहीं है और उन्होंने उसे ढूंढ़ा तो उनकी बेटी का शव टेलिफोन एक्सचेंज के पास लहूलुहान अवस्था में मिला। जिसे बुरी तरह से नोचा हुआ था और पूरे शरीर पर जख्म मिले हैं।

मृतका की चाची ने कहा कि उनकी बच्ची को घर से उठाकर नोच कर मारा डाला। ऐसे में गरीब लोगों की औरतें कहां सुरक्षित है। आज उनकी पांच साल की बेटी को दुष्कर्म करकेे मार डाला गया। ऐसे में कल उन्हें भी उठा लिया जाएगा। पूरे मौहल्ले की औरतें सहमी हुई हैं।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कहा कि जो उकलाना में पांच साल की बच्ची के साथ हुआ वह दिल्ली की निर्भया से भी दर्दनाक है। आज हमारी बेटियां अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं है और अपराधी उन्हें घरों से उठाकर ले जाते हैं और दुष्कर्म करके मारा जा रहा है।

घटनास्थल पर जानकारी लेने के लिए हिसार की एसपी मनीषा चौधरी जिले के तमाम अधिकारियों के साथ पहुंची। उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और मृतक बच्ची के परिजनों से बातचीत की और मामले की पूरी जानकारी ली। जब मीडिया ने उनसे बात करनी चाही तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया।

हालांकि अभी तक रेप कर मार दी गई बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं किया गया है और न ही पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

उकलाना में 5 साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में एक नया मोड़ और आ गया है। रोष में उकलाना के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उकलाना में बाजार बंद कर घटना की निंदा की गई और मांग की गई की बच्ची की निर्ममता से किए गए बलात्कार के बाद हत्या में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।

सुनिए क्या कहती है रेप के बाद निर्ममता से मारी गई बच्ची की मां :

Next Story

विविध