Top
उत्तर प्रदेश

कोरोना को मुसलमानों से जोड़ने वाले ZEE- मीडिया में कोरोना का कहर, 252 कर्मचारी क्वारंटाइन, बिल्डिंग को किया सील

Raghib Asim
26 May 2020 4:52 AM GMT
कोरोना को मुसलमानों से जोड़ने वाले ZEE- मीडिया में कोरोना का कहर, 252 कर्मचारी क्वारंटाइन, बिल्डिंग को किया सील
x

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में जी मीडिया में छह नए मामले सामने आने के बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। जी मीडिया 15 मई से ही कोरोना संकट में फंसा हुआ है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में जी मीडिया में छह नए मामले सामने आने के बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। जी मीडिया 15 मई से ही कोरोना संकट में फंसा हुआ है। नोएडा सेक्टर-16 स्थित जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड में काम करने वाले एक कर्मचारी ने कहा, "रविवार को शाम की शिफ्ट समाप्त होने के बाद रात 11 से 11.30 बजे के बीच पांच मंजिला इमारत को सील कर दिया गया।"

बिल्डिंग को गौतमबुद्धनगर के सर्विलांस अधिकारी सुनील दोहरे की ओर से जारी पत्र के बाद सील किया गया। उन्होंने बताया, "बिल्डिंग की अलग-अलग मंजिलों पर नए संक्रमित मरीजों को पाए जाने के बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है और सैनिटाइजेशन का काम जारी है।"

संबंधित खबर : मोदी दें जनता को क्वारंटीन का ज्ञान और उनके सांसद मनोज तिवारी खेलें क्रिकेट

न्होंने बताया, "15 मई को जी मीडिया का एक कर्मचारी जो कि दिल्ली का निवासी था, संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उसके संपर्क मे आए 51 लोगों की जांच की गई, जिसमें से 28 संक्रमित मरीज निकले। इन सभी 28 मरीजों में 15 गौतमबुद्धनगर के निवासी थे, वहीं अन्य मरीज दिल्ली और गाजियाबाद के निवासी थे। 15 मई को जी मीडिया की चौथी मंजिल को सील किया गया था और प्रोटोकॉल के अनुसार सेनिटाइजेशन किया जा रहा था।"

संबंधित खबर : कोरोना की आड़ में मज़दूरों के हकों पर सरकार का हमला, श्रम कानूनों में बदलाव का हुआ तीखा विरोध

न्होंने कहा, "प्रशासन की तरफ से स्वास्थ्य शिविर कैंप भी चलाया जा रहा है, जिसमें 400 कर्मचारियों की जांच की गई थी। 400 कर्मचारियों में 257 कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की जा रही है। 252 कर्मचारियों को घर पर क्वारंटीन किया गया था। 15 मई से लगातार पूरी बिल्डिंग का सैनिटाइजेशन कार्य भी जारी है।

के सीएमओ के नेतृत्व में यह पूरी कार्रवाई की जा रही है और इस बिल्डिंग में सभी कर्मचारियों की एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई है और इस बिल्डिंग में फिर से काम शुरू करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से फिटनेस सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा, जिसके बाद ही यहां काम शुरू हो सकेगा।

Next Story

विविध

Share it