Top
दिल्ली

मोदी दें जनता को क्वारंटीन का ज्ञान और उनके सांसद मनोज तिवारी खेलें क्रिकेट

Nirmal kant
25 May 2020 3:33 PM GMT
मोदी दें जनता को क्वारंटीन का ज्ञान और उनके सांसद मनोज तिवारी खेलें क्रिकेट
x

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने क्रिकेट खेलकर किया लॉकडाउन का उल्लंघन, आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने पूछा 'जहां मजदूर नंगे पैर इस गरमी में चल रहे हैं वहीं कोई जिम्मेदार सांसद ऐसे समय में क्रिकेट मैच खेलने में अपना समय कैसे बिता सकता है?

जनज्वार ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए समय-समय पर देश को संबोधित करते हुए लोगों को घरों में रहने की अपील करते रहे हैं। लोगों से क्वारंटीन और सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखने की बात बार-बार दोहराते रहे हैं लेकिन लगता है इन बातों का उनकी ही पार्टी के बड़े नेता मनोज तिवारी पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

संबंधित खबर: श्रम कानूनों में बदलाव को लेकर ILO ने किया हस्तक्षेप, PM मोदी से कहा-राज्य सरकारों को भेजें स्पष्ट संदेश

से समय में जब देश के प्रवासी मजदूरों दूसरे प्रदेश और देश में फंसे हुए हैं। वहीं दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल तिवारी रविवार को दिल्ली से हरियाणा के सोनीपत स्थित क्रिकेट अकादमी पहुंचे थे। मनोज तिवारी के वहां पहुंचने पर समर्थकों की भीड़ भी नजर आई। इसको लेकर विपक्षी दल उनपर निशाना साध रह हैं।

का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि संकट काल में मनोज तिवारी ने घोर संवेदनहीनता का परिचय दिया है। उधर मनोज तिवारी ने लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने नियमों का पालन करते हुए खेल में हिस्सा लिया।

संजय सिंह ने कहा, 'जहां मजदूर नंगे पैर इस गरमी में चल रहे हैं वहीं कोई जिम्मेदार सांसद ऐसे समय में क्रिकेट मैच खेलने में अपना समय कैसे बिता सकता है? संकट काल में मनोज तिवारी ने घोर संवेदनहीनता का परिचय दिया है।'

संबंधित खबर: सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की बढ़ती सक्रियता कांग्रेस के किस काम की साबित होगी?

रोपों पर मनोज तिवारी ने कहा, 'मैंने लॉकडाउन का कोई उल्लंघन नहीं किया। मैने नियम के तहत ही क्रिकेट खेला। लॉकडाउन-4 में गृह मंत्रालय का निर्देश है कि बिना दर्शकों के खेल के मैदान खोले जा सकते हैं। वहां मैने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खेला। आम आदमी पार्टी इस मामले को इसलिए उछाल रही है क्योंकि वह अपने विधायक प्रकाश जारवाल की वह न्यूज दबाना चाहती है। जिसमें उनके खिलाफ रिश्वत वसूली का मामला सामने आया है।'

Next Story
Share it