Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

पटना में छात्र नेता कन्हैया की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

Ragib Asim
11 March 2020 5:23 AM GMT
पटना में छात्र नेता कन्हैया की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
x

खबरों के मुताबिक, कन्हैया की कुछ लोगों से पुरनी रंजिश थी। बताया जा रहा है कि होली के दिन कन्हैया को मुलाकात के बहाने कुछ लोगों ने बुलाया था। जैसे ही कन्हैया मौके पर पहुंच बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी...

जनज्वार। बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। बदमाशों ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। छात्र नेता का नाम कन्हैया कौशिक बताया जा रहा है।

ताया जा रहा है कि बीती रात जेडीयू के छात्र नेता कन्हैया को बदमाशों ने पटेल नगर में गोली मार दी। बिहार में कन्हैया छात्र जेडीयू के पूर्व प्रदेश महासचिव रह चुके थे। कन्हैया एएन कॉलेज छात्रसंघ का उपाध्यक्ष भी रह चुका थे।

बरों के मुताबिक, कन्हैया की कुछ लोगों से पुरानी रंजिश थी। बताया जा रहा है कि होली के दिन कन्हैया को मुलाकात के बहाने कुछ लोगों ने बुलाया था। जैसे ही कन्हैया मौके पर पहुंच बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। कन्हैया को पांच गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौत पर ही मौत हो गई।

संबंधित खबर: बिजनौर प्रशासन को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, CAA हिंसा में रिकवरी नोटिस पर लगाई रोक

डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर ने ममामले में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, 'पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच जारी है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।' वहीं, हत्या की इस वारदात के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। हत्या की वारदात से जेडीयू के नेता गुस्से में हैं। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्र जेडीयू नेता सुनील गुप्ता ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध