Top
राष्ट्रीय

अर्णब गोस्वामी के इस दावे को राजदीप सरदेसाई ने बताया झूठ, कहा- फेकूगिरी की भी कोई लिमिट होती है

Manish Kumar
23 April 2020 6:24 AM GMT
अर्णब गोस्वामी के इस दावे को राजदीप सरदेसाई ने बताया झूठ, कहा- फेकूगिरी की भी कोई लिमिट होती है
x

दरअसल अर्णब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते हुए दिखते हैं कि उन की कार पर गुजरात दंगों के दौरान सीएम हाउस के पास अटैक हुआ था...

नई दिल्लीः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बेहद विवादसपद टिप्पणी करने के बाद विवाद के केंद्र में आए रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ के अर्णब गोस्वामी के एक और दावे पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं.

अर्णब गोस्वामी का यह दावा गुजरात दंगे 2002 से जुड़ा है. दरअसल अर्णब का एक वीडियो-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कार्यक्रम में बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वह इस कार्यक्रम में गुजरात 2002 के दंगों का जिक्र कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर लोगों ने कसा तंज, पत्रकार अर्णब गोस्वामी को जेल नहीं दिमागी इलाज की जरूरत

अर्णब इस वीडियो में यह दावा करते हैं कि इस दौरान उनके और उनकी टीम के ऊपर हमला हुआ था और यह हमला मुख्यमंत्री निवास के पास ही हुआ था. बता दें उस दौरान नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे.

अर्णब के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने कहा कि वाह मेरे दोस्त अर्णब ने दावा किया कि गुजरात दंगे के दौरान सीएम निवास के पास उनकी कार पर हमला हुआ! सच यह है कि वह गुजरात दंगे कवर कर ही नहीं रहे थे.



?s=20

हालांकि सरदेसाई ने जिस यूट्यूब लिंक को ट्विटर पर शेयर किया था उसमें से वीडियो पर हटा दिया गया है. इसके बाद सरदेसाई ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा...फेकगिरी की भी कोई लिमिट होती है लेकिन यह देखकर मुझे अपने पेश पर शर्म आती है.



?s=20

यह वीडियो आल्ट न्यूज के सह संस्थापक मोहम्मद जुबेर ने ट्वीट किया.



?s=20

राजदीप के इस दावे पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. कई वरिष्ठ पत्रकारों ने विवाद पर अपनी राय रखी है. वहीं

Next Story

विविध

Share it