Top
अंधविश्वास

तमिलनाडु में उड़ी Lockdown की धज्जियां, सांड के अंतिम संस्कार में शामिल हुए हजारों लोग

Janjwar Team
16 April 2020 9:49 AM GMT
तमिलनाडु में उड़ी Lockdown की धज्जियां, सांड के अंतिम संस्कार में शामिल हुए हजारों लोग

मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने जानकारी दी कि राज्य में राज्य में COVID19 के 25 नए मामले सामने आए हैं। अब पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1267 हो गई है....

तमिलनाडुः तमिलनाडु के मदुरै में लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं. दरअसल रविवार को यहां एक सांड के अंतिम संस्कार में हजारों लोग शामिल हुए. पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

मदुरै के जिला कलेक्टर टीजी विनय ने बताया, मदुरै में कोरोनावायरस लॉकडाउन उल्लंघन के लिए तमिलनाडु पुलिस द्वारा अब तक कुल 3000 मामले दर्ज किए गए हैं, इसमें 12 अप्रैल को मदुरई के एक गांव में एक सांड के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले कुछ लोगों के खिलाफ मामले शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन : बीमार पिता को पुलिस ने ऑटो से उतारा, गोद में उठाने को मजबूर हुआ बेटा

वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को जानकारी दी कि राज्य में राज्य में COVID19 के 25 नए मामले सामने आए हैं। अब पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1267 हो गई है.

भारत में कोरोनावायरस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार वृद्धि जारी है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, देश में कोविड-19 संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 12,380 हो गई है। मंत्रालय ने कहा, "वर्तमान में 10,477 लोग महामारी से पीड़ित हैं, जबकि उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए कुल 1488 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं कोविड-19 संक्रमण के चलते देशभर में 414 लोगों की मौत देखने को मिली है।"

Next Story

विविध

Share it