Top
राजनीति

AAP नेता सोमनाथ भारती ने कहा 'योगी तो जायेगा, उसकी मौत निश्चित है', सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Janjwar Desk
12 Jan 2021 4:39 AM GMT
AAP नेता सोमनाथ भारती ने कहा योगी तो जायेगा, उसकी मौत निश्चित है, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
x
स्याही कांड के बाद AAP नेता सोमनाथ भारती ने योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए कहा, योगी की मौत निश्चित है, उसको अरेस्ट कीजिये। योगी को बोल दो यह सब करने से कुछ नहीं होगा...

जनज्वार। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आप के नेता सोमनाथ भारती कल 11 जनवरी से मीडिया की सुर्खियों में हैं। 'यूपी के अस्पतालों में कुत्ते पैदा होते हैं...' बयान के बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये सोमनाथ भारती का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि योगी तो जायेगा, उसकी मौत निश्चित है...' उसके अलावा वे पुलिस अधिकारी को भी वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहे हैं।

कल 11 जनवरी को 'यूपी के अस्पतालों में कुत्ते पैदा होते हैं...' जैसे आपत्तिजनक बयान के लिए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है।

गौरतलब है कि सोमनाथ भारती 2 दिन के यूपी दौरे पर आये थे और रायबरेली में रुके हुए थे। वहीं अस्पतालों और स्कूलों पर विवादित बयान देने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इसी दौरान उनके साथ स्याही कांड भी हुआ था। उन्होंने कहा था कि भाजपा ने जान—बूझकर उन पर स्याही फिंकवायी है।

सोमनाथ भारती एक वीडियो में पुलिस अधिकारी से कहते सुनाई दे रहे हैं, 'आपकी वर्दी उतरवायेंगे हम, ख्याल रखियेगा। पहचान रहा हूं आपको, जो जो मेरे साथ बदतमीजी कर रहा है सबकी वर्दी उतरवाउंगा। आप हट जाइये यहां से, रास्ता रोक रहे हैं हमारा। हम कोई अनपढ़ मंत्री नहीं हैं, जो यहां खड़े हुए हैं।'

पुलिस ने सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी के बाद कहा कि आपत्तिजनक बयानबाजी के लिए आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का आरोप है कि सोमनाथ भारती को नफरत फैलाने और आपराधिक धमकी देने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक स्याही कांड के बाद सोमनाथ भारती ने योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए कहा, 'योगी की मौत निश्चित है, उसको अरेस्ट कीजिये। योगी को बोल दो यह सब करने से कुछ नहीं होगा।'

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर मोदी—योगीभक्तों ने ट्वीटर पर #सोमनाथ_भारती_कुतिया_का_पिल्ला ट्रेंड कर दिया है, जिस पर तमाम आपत्तिजनक टिप्पणियां और कंटेंट शेयर किया जा रहा है।

Next Story
Share it