Top
राजनीति

प्रियंका और राहुल के हाथरस जाने के बाद भक्तों ने कराया #पप्पू_पिंकी_शर्म_करो

Janjwar Desk
4 Oct 2020 5:47 AM GMT
प्रियंका और राहुल के हाथरस जाने के बाद भक्तों ने कराया #पप्पू_पिंकी_शर्म_करो
x
राहुल गांधी के ट्वीट किए जाने के बाद से ही आज सोशल मीडिया में #पप्पू पिंकी शर्म करो ट्रेंड करना शुरू हो गया

हाथरस मामले में योगी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस लगातार न्याय दिलाने और सीएम योगी पर इस्तीफा देने का दबाव बना रही है। शनिवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी हाथरस पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसको लेकर उनकी काफी फजीहत हुई। राहुल गांधी ने पीड़िता के परिवार से हुई मुलाकात का जिक्र ट्विटर पर किया और बताया कि, इस मुश्किल सयम में वो पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। इसके अलावा राहुल गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, इस मामले में योगी सरकार चाहकर भी मनमानी नहीं कर पाएगी और इंसाफ मिलकर रहेगा।

राहुल गांधी के ट्वीट किए जाने के बाद से ही आज सोशल मीडिया में #पप्पू पिंकी शर्म करो ट्रेंड करना शुरू हो गया। जिसमें लोगों ने दलित लड़की के नाम पर राजनीति करने पर गांधी परिवार को घेरे में लिया इसी पर नितिन तनवर ने ट्वीट करते हुए कहा पीड़िता दलित होनी चाहिए,अपराधी सवर्ण होना चाहिए और घटनास्थल बीजेपी शासित राज्य होना चाहिए तभी बंटी बबली को बेटियों की चिंता होती है वरना कांग्रेस शासित किसी भी राज्य में किसी भी बेटी के साथ कुछ भी हो जाए इनको फर्क नहीं पड़ता।


वही अभिषेक कुमार ओझा ने बलरामपुर में हुई घटना को लेकर सवाल खड़े करते हुए कह दिया कि बलरामपुर में दलित लड़की का मुस्लिम युवकों ने किया रेप,लड़की की मौत..प्रियंका वाड्रा-राहुल यहां कब जाएंगे?


अनुराग त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए कहा ये सब पप्पू पिंकी को उभारने और बिकाऊ मीडिया का खेल है , मीडिया राजस्थान में जाने में डर रही, क्योंकि उनके आका की सरकार है।



Next Story

विविध

Share it