Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

भाजपा के नफरती एजेंडे के खिलाफ एक दिन हिजाब पहनने वाली बच्ची बनेगी भारत की प्रधानमंत्री : असदुद्दीन ओवैसी

Janjwar Desk
26 Oct 2022 2:21 AM GMT
सुनक के पीएम बनने पर ओवैसी बोले - भाजपा के हिंदू राष्ट्र के खिलाफ एक दिन हिजाब पहनने वाली बच्ची बनेगी भारत प्रधानमंत्री
x

सुनक के पीएम बनने पर ओवैसी बोले - भाजपा के हिंदू राष्ट्र के खिलाफ एक दिन हिजाब पहनने वाली बच्ची बनेगी भारत प्रधानमंत्री

एआईएमआईएम चीफ ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने कहा कि भाजपा ( BJP ) का मकसद देश से मुसलमानों को हटाना है। भाजपा के इस नफरती एजेंडे के खिलाफ हम हिजाब वाली पीएम ( Hijab girl become PM of India ) बनाकर दिखाएंगे।

नई दिल्ली। ब्रिटेन में भारतवंशी ऋषि सुनक ( Rishi sunak ) का प्रधानतंत्री बनने के बाद भारत ( India ) में किसी अल्पसंख्यक के पीएम कुर्सी तक पहुंचने को लेकर राजनीति शुरू हो गई। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने इस मसले पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि इंशाअल्लाह एक दिन हिजाब पहनने वाली बच्ची देश की प्रधानमंत्री ( Hijab girl become pm of India ) बनेगी।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने कहा कि भाजपा के एजेंडा पर हमला बोलते हुए कहा कि उसका मकसद देश से मुसलमानों को हटाना है। देश के लिए हलाल मांस खतरा है। मुसलमान की दाढ़ी खतरा है। मुसलमान की टोपी खतरा है। मुसलमान का खाना-पीना, ओढ़ना-सोना सब खतरा है। भाजपा मुस्लिम पहचान के खिलाफ है।

भाजपा सांसद ने खुल्लमखुल्ला कहा - मुसलमानों का बॉयकॉट करो

दिल्ली भाजपा के सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि मुसलमानों का बाायकॉट करो। भाजपा का अजेंडा यही है। मुसलमान की जो पहचान है, उसे हमेशा के लिए खत्म कर दो। उन्होंने ( AIMIM Chief Owaisi ) कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) कहते हैं सबका साथ और सबका विकास लेकिन यह केवल जुबानी बातें हैं। भाजपा ( BJP) का असली एजेंडा देश की विविधता और मुस्लिम पहचान को खत्म करना है।

मुसलमानों को संदेह के नजरिए से देखती है मोदी सरकार

असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Owaisi ) ने एक बार फिर एनआरसी का मुद्दा उठाते हुए केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने ट्वीटकर कहा कि मोदी सरकार की नीति मुसलमानों को संदेह की नजर से देखने की है। अकेले मुसलमान ही प्रोफाइल क्यों? हिंदू समुदाय भी सीमावर्ती क्षेत्रों के पास रहते हैं, क्या उन्हें प्रोफाइल किया जा रहा है? या वो पिछले दरवाजे से एनआरसी हैं। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों के साथ काम करने के लिए गैर-मुसलमानों को गिरफ्तार किए जाने के कई मामले सामने आये हैं। इसमें सुरक्षाकर्मी और यहां तक कि एक भाजपा का नेता भी शामिल है।

बता दें कि गृह मंत्रालय ने केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को राजस्थान में पाकिस्तान सीमा पर बड़ी मुस्लिम आबादी वाले इलाकों के निवासियों की जनसांख्यिकीय और आर्थिक प्रोफाइल तैयार करने के लिए कहा गया है। इस मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Next Story

विविध