राजनीति

Mainpuri News: अखिलेश को कभी निराश नहीं करूंगा- मुलायम को याद कर भावुक हुए शिवपाल ने मांगे डिंपल के लिए वोट

Janjwar Desk
21 Nov 2022 2:01 PM GMT
अखिलेश को कभी निराश नहीं करूंगा, मुलायम को याद कर भावुक हुए शिवपाल ने मांगे डिंपल के लिए वोट
x

अखिलेश को कभी निराश नहीं करूंगा, मुलायम को याद कर भावुक हुए शिवपाल ने मांगे डिंपल के लिए वोट

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में होने जा रहे उपचुनाव के बीच बयानबाजियां तेज हो गई हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के साथ आने से भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं...

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में होने जा रहे उपचुनाव के बीच बयानबाजियां तेज हो गई हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के साथ आने से भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं। ऐसे में शिवपाल यिंह यादव ने मैनपुरी में बयान दिया है जो अखिलेश यादव के भरोसे को बढ़ाने वाला है।

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से उम्मीदवार डिंपल यादव (Dimple Yadav) के लिए वोट मांगने निकले शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने नेताजी के साथ काफी समय बिताया है और उनसे बहुत कुछ सीखा है, मैं अखिलेश को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जैसे नेताजी को कभी निराश नहीं किया, मैं अकिलेश को भी कभी निराश नहीं करूंगा।

शिवपाल ने आगे कहा कि भाजपा ने हमेशा देश को बांटने का काम किया है। प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है, गरीबी बढ़ी है, नौकरशाही कब्जे में नहीं है। जसवंतनगर में डिपल के लिए वोट मांगते हुए शिवपाल ने कहा कि जसवंतनगर में नेताजी के बहुत किस्से हैं। जिनसे हम सब जुड़े हैं, यहां से डिंपल को जिताना है।

मैनपुरी उपचुनाव में शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ आने से सपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। तो वहीं दूसरी तरफ BJP के रणनीतिकारों को नए सिरे से रणनीति तय करनी पड़ रही है। भाजपा ने अपने तय फार्मूले में बदलाव करते हुए संगठन के कई नेताओं को मैनपुरी में उतार दिया है।

मुलायम को याद कर हुए भावुक

वैसे तो शिवपाल यादव की अपनी पार्टी प्रसपा है। लेकिन नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद शिवपाल और अखिलेश एक साथ मैनपुरी में चुनाव लड़ रहे हैं। बीते दिन ही शिवपाल यादव ने अखिलेश को आशीर्वाद देते हुए मंच से कहा था कि अब हम लोग एक हो गये हैं। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए शिवपाल नेताजी को याद करते हुए भावुक भी हो गये।

डिंपल को रिकॉर्ड मतों से जिताना है

शिवपाल यादव ने कहा कि विधानसभा का रिकॉर्ड तोड़कर डिंपल यादव को बड़ी जीत दिलानी है। इस दौरान शिवपाल ने BJP पर हमला करते हुए कहा कि उनके नेता और विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे। ऐसे ही आज सोमवार को मैनपुरी के जसवंतनगर में शिवपाल यादव अपनी पुत्रवधु डिंपल के लिए वोट मांगने पहुँचे।

Next Story

विविध