Top
राजनीति

अखिलेश ने अर्णब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक के रिपोर्टर को लिया आड़े हाथों, कहा सबको पता है क्या चीज हैं आप लोग

Janjwar Desk
10 Dec 2020 7:25 AM GMT
अखिलेश ने अर्णब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक के रिपोर्टर को लिया आड़े हाथों, कहा सबको पता है क्या चीज हैं आप लोग
x
अर्णब गोस्वामी के चैनल के रिपोर्टर को अखिलेश यादव ने कहा, बताने की जरूरत नहीं है, हमें और पूरे देश को पता है कि क्या चीज हैं आप लोग और किस हालत में हैं...

कानपुर, जनज्वार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बुधवार 9 दिसंबर को कानपुर में थे। यहां वह पहले फिरौती के बाद नृशंस तरीके से मौत के घाट उतार दिये गये संजीत यादव के घर जाकर परिजनों से मिले फिर एक पार्टी कार्यकर्ता की बेटी की शादी में शामिल होने साकेत नगर स्थित होटल मंदाकिनी गए। अखिलेश यादव ने नवीन मार्केट में प्रेसवार्ता की।

प्रेस वार्ता के दौरान अर्नब गोस्वामी के चैनल के रिपोर्टर के सवाल पर अखिलेश यादव ने उससे उसके चैनल का नाम पूछा। जिसके जवाब में रिपोर्टर ने कहा आर भारत, जिसके बाद अखिलेश ने कहा कि मुझे पता है क्या चीज हैं आप लोग। जब रिपोर्टर ने वापस सपा मुखिया से पूछा कि आप ही बता दीजिए क्या चीज हैं तो अखिलेश यादव ने कहा कि बताने की जरूरत नहीं है, हमें और पूरे देश को पता है कि क्या चीज हैं आप लोग और किस हालत में हैं।

लगभग पांच मिनट की पीसी के दौरान अखिलेश यादव ने राज्य सरकार की तमाम नाकामियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में कानपुर में जितना विकास हुआ था वह भाजपा की सरकार में वहीं का वहीं थम गया है। सूबे में कस्टडी में मौतें बढ़ीं हैं। लॉ एंड आर्डर बुरी तरह से बिगड़ चुका है। इसी समय रिपब्लिक भारत के रिपोर्टर ने बोल रहे अखिलेश को अन्य मुद्दे पर मोड़ना चाहा तो पूर्व मुख्यमंत्री ने उसे आड़े हाथों ले लिया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे बात करते हुए सरकार पर हमलावर दिखे। किसानों को पूर्ण समर्थन देने की बात कहकर उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी आने वाले समय मे किसी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेगी, बल्कि वह छोटे दलों को प्रमुखता देते हुए गठबंधन कर सकती है। मायावती के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि वह इस पर बोल चुके हैं, आप लोग पिछले वीडियो रिवाइंड कर देख लें।

किसानों के मामले के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सपा किसानों के साथ है और भाजपा सरकार जवाब दे कि उन्होंने किसानों की आय दोगुनी करने वाली जो बात कही थी, वह कौन सा कानून है जिसमे आय दोगुनी हो रही है। एमएसपी कहां से बढ़ ही है, जवाब दे सरकार। इस सरकार में महिलाओं बेटियों के साथ दुराचार बढ़ गया है। एनसीआरबी की रिपोर्ट उठाकर देख लीजिए क्या हालत है प्रदेश की मुझे कुछ कहने बोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Next Story

विविध

Share it