Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Bihar : तेजस्वी के RSS वाले बयान पर भड़की BJP, डिप्टी सीएम ने कहा - मुझे तो इस बात पर गर्व है

Janjwar Desk
3 March 2022 9:47 AM GMT
क्या नीतीश की सुरक्षा को खतरा है, अगर नहीं तो सीएम ने कुर्ता हटाकर क्यों दिखाई पेट और पैर में लगी चोट
x

क्या नीतीश की सुरक्षा को खतरा है, अगर नहीं तो सीएम ने कुर्ता हटाकर क्यों दिखाई पेट और पैर में लगी चोट

भारत के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य हैं। ऐसे राष्ट्रवादी और सांस्कृतिक संगठन पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। हम सब इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पटना। बिहार विधानसभा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS ) को लेकर दिए गए बयान को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच राजनीति चरम पर पहुंच गया है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) की ओर से आरएसएस पर दिए गए बयान पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ( Tarkishore Prasad ) ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि आरएसएस जैसे राष्ट्रवादी संगठन पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) को टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि हमें गर्व है इस संगठन का सदस्य होने पर, और हमेशा गर्व रहेगा।

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ( Tarkishore Prasad ) ने तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) पर पलटवार करते हुए विधानसभा में कहा कि तेजस्वी यादव ने आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS) पर टिप्पणी की है। उनकी ये टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण है। आरएसएस एक ऐसा संगठन है कि हम सब सदस्य होकर गौरवान्वित हैं। आज भारत के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य हैं। ऐसे राष्ट्रवादी और सांस्कृतिक संगठन पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। हम सब इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

किसी माय के लाल में दम नहीं कि वो मुसलमानों का हक छीन ले : तेजस्वी यादव

दरअसल, बिहार विधानसभा ( Bihar Vidhansabha ) में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने सीएम नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) पर निशाना साधते हुए कहा था कि लोग तिरंगा के बारे में बात करते हैं, लेकिन 2001 के बाद नागपुर में तिरंगा फहराया गया क्या? आप कहते थे न कि आरएसएस ( RSS ) वाले खतरनाक हैं। ये आज आपकी आंखों के सामने ऐसी हरकत कर रहे हैं और आप चुपचाप बैठकर ताली बजा रहे हैं। अभी लालू के सिपाही खड़े हैं। किसी माई के लाल में दम नहीं है कि वे मुस्लिम भाइयों से उनका अधिकार छीन ले।

आरजेडी नेता तेजस्वी के इसी बयान पर तारकिशोर प्रसाद ( Tarkishore Prasad ) ने पलटवार किया है। साथ ही कहा कि आरएसएस के खिलाफ इस तरह के बयान को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Next Story

विविध