Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर कांग्रेस का तंज, आज ट्विटर अनाथ हो गया, अब जैक का इस्तीफा कौन लेगा?

Janjwar Desk
7 July 2021 5:08 PM GMT
रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर कांग्रेस का तंज, आज ट्विटर अनाथ हो गया, अब जैक का इस्तीफा कौन लेगा?
x
रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी वी ने भी चुटकी ली है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आज ट्विटर अनाथ हो गया, अब जैक (Jack dorsey- ट्विटर के CEO) का इस्तीफा कौन लेगा?

जनज्वार डेस्क। केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला मंत्रिमंडल विस्तार पूरा हो गया। दर्जनभर मंत्रियों की छुट्टी कर दी गई। इसी कड़ी रविशंकर प्रसाद ने भी सूचना प्रौद्योगिकी और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी इस्तीफा दिया। रविशंकर प्रसाद इस्तीफे से पहले जितने सुर्खियों में थे, इस्तीफे के बाद उससे ज्यादा सुर्खियों में आ गए। उसकी वजह हाल के दिनों में सोशल साइट ट्विटर से विवाद है।

रविशंकर प्रसाद 2014 से मोदी कैबिनेट में अलग-अलग विभागों की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। रविशंकर प्रसाद को ऐसे समय में इस्तीफा देना पड़ा, जब उनके मंत्रालय ने नए आईटी नियमों को लागू कराया था। नए नियमों के कारण ट्विटर जैसी सोशल मीडिया कंपनियों से सरकार का टकराव चल रहा था। ऐसे में रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे से विश्लेषक भी हैरान हैं।

वैसे रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे ने कई लोगों को चुटकी लेने का मौका भी दे दिया। जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव के ट्विटर पर लिखा गया कि 'बेचारे रविशंकर प्रसाद...अपने आका को खुश करने के लिए...कर रहे थे ट्विटर पर वार...उनके आका अपने अमेरिकी आका की...खुशामद में कर दिया इनका पत्ता साफ!'

रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी वी ने भी चुटकी ली है। उन्होंने रविशंकर प्रसाद और ट्विटर के बीच कुछ समय पहले हुए विवाद को लेकर ट्वीट किया। कांग्रस नेता ने अपने ट्वीट में कहा कि आज ट्विटर अनाथ हो गया, अब जैक (Jack dorsey- ट्विटर के CEO) का इस्तीफा कौन लेगा?


Next Story

विविध