Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Lakhimpur Kheri Violence : मीडिया से नजरें बचाते क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर हुआ 'मंत्रीपुत्र', सिद्धू ने भी तोड़ा अनशन

Janjwar Desk
9 Oct 2021 10:09 AM GMT
Lakhimpur Kheri Violence :  मीडिया से नजरें बचाते क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर हुआ मंत्रीपुत्र, सिद्धू ने भी तोड़ा अनशन
x
Lakhimpur Kheri Violence : लखीमपुर कांड के बाद लापता हुए आशीष आज मीडिया की नजरों से बचते-बचते क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे। उन्होंने अपने मुंह को रूमाल से ढक रखा था।

जनज्वार। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्र (Ajay Mishra) के बेटे आशीष कुमार टेनी आखिरकार पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के सामने हाजिर हो ही गए। उधर मंत्री के बेटे के क्राइम ब्रांच पहुंचते ही पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sindhu) ने शनिवार को अपना अनशन समाप्त कर दिया। सिद्धू नेआशीष की गिरफ्तार की मांग को लेकर 3 अक्टूबर की हिंसा में मारे गए दिवंगत पत्रकार रमन कश्यप के लखीमपुर आवास पर शुक्रवार को मौन धारण कर लिया था।

लखीमपुर कांड (Lakhimpur Kheri Violence) के बाद लापता हुए आशीष आज मीडिया की नजरों से बचते-बचते क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे। उन्होंने अपने मुंह को रूमाल से ढक रखा था। बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आज क्राइम ब्रांच ने पेशी के लिए 11 बजे तक की डेडलाइन तय कर दी थी। माना जा रहा था कि अगर आशीष आज नहीं पहुंचते तो पुलिस अरेस्ट वारंट जारी करती।

लखीमपुर खीरी कांड को लेकर सिद्धू ने घटना के मुख्य आरोपी गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र के बेटे आश्रीष मिश्र की गिरफ्तारी तक मौन धारण किया था। पहले वह कुछ देर बैठे रहे और बाद में टिन शेट के नीचे तख्त पर लेट गए और आंखे बंद कर लीं। सिद्दू को मनाने में अफसर लगे रहे।

खबरों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) शुक्रवार शाम करीब पौने छह बजे कांग्रेस सरकार के लोक निर्माण मंत्री इंदर सिंगला, चार विधायकों राजकुमार चब्बेवाल, कुलदीप सिंह नागरा, रविंदर सिंह और मदनलाल जलालपुर, पटियाला जिला कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष गुरदीप सिंह पटियाला, कोषाध्यक्ष गौरव संधू और अपने ओएसडी सुमित सिंह के साथ रमन कश्यप के घर पहुंचे।

करीब 20 मिनट घर के कमरे में रमन लाल की पत्नी, माता पिता और भाइयों से बात करके घटना व हालात की जानकारी ली। उनको सांत्वना देकर पूरी मदद का आश्वासन दिया।

बता दें कि बहराइच निवासी जगजीत सिंह ने आशीष मिश्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149 (दंगों से संबंधित), 279338, 302, 120 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story

विविध