राजनीति

Lalu Prasad Yadav : 'मेरी तबीयत ठीक नहीं', अचानक दिल्ली रवाना हुए लालू, तेजस्वी-राबड़ी देवी भी साथ

Janjwar Desk
3 Nov 2021 3:33 PM GMT
Lalu Prasad Yadav :  मेरी तबीयत ठीक नहीं, अचानक दिल्ली रवाना हुए लालू, तेजस्वी-राबड़ी देवी भी साथ
x

(राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव)

Lalu Prasad Yadav : लालू यादव ने पटना एयरपोर्ट पर बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए इलाज के लिए दिल्ली जा रहे हैं।

Lalu Prasad Yadav : आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बुधवार की शाम अचानक तबियत खराब हो गई। इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। तबियत खराब होने के कारण वह दस दिन दिल्ली में रहेंगे। बुधवार की शाम को लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और तेजस्वी यादव समेत परिवार के बारह सदस्य दिल्ली रवाना हुए।

खबरों के मुताबिक लालू यादव ने पटना एयरपोर्ट पर बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए इलाज के लिए दिल्ली जा रहे हैं।

बिहार में हाल ही में दो सीटों पर हुए विस उपचुनाव से ठीक पहले लालू यादव पटना पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कुशेवस्वरस्थान में 27 अक्टूबर को रैली को भी संबोधित किया था। हालांकि अब अचानक उन्होंने तबियत बिगड़ने की शिकायत की है और दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

लालू यादव ने कहा- मेरी तबियत ठीक नहीं, इलाज के लिए दिल्ली जा रहा हूं। एयरपोर्ट पर जब लालू यादव पहुंचे तो उन्हें सहारा देकर गाड़ी से उतारा गया। उनके साथ बेटे तेजस्वी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी थीं। चारा घोटाले में जमानत के बाद लालू यादव हाल ही पटना आए थे। इससे पहले वो लगातार दिल्ली में ही बेटी मीसा भारती के आवास पर रुके हुए थे।

बिहार के चर्चित चारा घोटाले के आरोप में जेल में बंद रहे लालू प्रसाद यादव तीन साल बाद 24 अक्टूबर को पटना में नजर आए थे। पटना आने केबाद वह तेज प्रताप को शांत करने में तो सफर रहे लेकिन उपचुनाव में दोनों सीटों पर पार्टी को जीत नहीं दिला सके।

बुधवार की शाम की फ्लाइट से लालू यादव पत्नी संग दिल्ली के लिए निकले। दिल्ली में गुरुवार को उनकी स्वास्थ्य की जांच करायी जाएगी।

Next Story

विविध