Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Maharashtra News : संजय राउत की ED को खुली चुनौती, मैं अलीबाग जा रहा हूं, चाहो तो मुझे वहीं से गिरफ्तार कर लो

Janjwar Desk
28 Jun 2022 5:48 AM GMT
Maharashtra News : संजय राउत की ED को खुली चुनौती, मैं अलीबाग जा रहा हूं, चाहो तो मुझे वहीं से गिरफ्तार कर लो
x
Maharashtra के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने 22 से और 24 जून के दौरान उद्धव सरकार द्वारा लिए गए ​फैसलों का हिसाब मांगा है।

Maharashtra News : महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में उद्धव सरकार गिराने और नई सरकार बनाने को लेकर जारी सियासी संघर्ष अभी और लंबा खिच सकता है। इस बीच संजय राउत ( Sanjay Raut ) की ओर से मंगलवार को जारी ताजा बयान में कहा गया है कि प्रवर्तन निदेशालय ( Enforcement Department ) ने समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन मैं पूछताछ में शामिल होने की जगह अलीबाग में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं। दूसरी तरफ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ( Governor Bhagat singh koshyari ) ने 22 से और 24 जून के दौरान उद्धव सरकार ( Uddhav government ) द्वारा लिए गए ​फैसलों का हिसाब मांगा है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने कहा कि मैं एक प्रोग्राम के लिए अलीबाग जा रहा हूं। मैं सासंद हूं और कानून का आदर करता हूं। ईडी ( ED ) मुझे कहीं से भी अरेस्ट ( arrest ) कर सकती है।

राज्यपाल के फैसले से सियासी संकट में नया मोड़

कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ( Governor Bhagat singh koshyari ) के फैसलों से सियासी संकट में नया मोड पर आ गया है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र सरकार के अंधाधुंध फैसले को लेकर हिसाब मांग लिया है। राज्यपाल ने 22, 23 और 24 जून को लिए फैसलों और निपटाई गई फाइलों की जानकारी मांगी है। सूत्रों के मुताबिक इन तीन दिनों में उद्धव सरकार ने 200 से ज्यादा फाइलों को निपटाया और सरकारी प्रस्ताव जारी किए थे।

भाजपा नेता ने की थी शिकायत

भाजपा नेता नेता प्रवीण दारेकर ने राज्यपाल को पत्र लिख कर शिकायत की थी कि अस्थिरता और बगावत के बीच उद्धव सरकार ( Uddhav Government ) ने आनन-फानन में कई फाइलों को निपटाया है। 24 जून को प्रवीण दारेकर ने राज्यपाल से शिकायत की और 24 जून को ही राज्यपाल के प्रधान सचिव ने मुख्य सचिव से चिट्ठी लिखकर जवाब मांगा था।

Next Story

विविध