Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Modi-Yogi Viral Photo : उदित राज ने मोदी-योगी की वायरल तस्वीर पर कसा तंज, यूपी चुनाव में योगी के हारने की भी कर दी भवष्यवाणी

Janjwar Desk
23 Nov 2021 2:24 PM GMT
Modi-Yogi Viral Photo : उदित राज ने मोदी-योगी की वायरल तस्वीर पर कसा तंज, यूपी चुनाव में योगी के हारने की भी कर दी भवष्यवाणी
x

उदित राज ने मोदी-योगी की वायरल तस्वीर पर कसा तंज

Modi-Yogi Viral Photo : उदित राज ने जिन भी हस्तियों की पीएम मोदी के साथ वाली फोटो शेयर किया है। वो तत्कालीन समय अपने-अपने देश में सत्ता के शीर्ष पर विराजमान थे। आज वो सभी हस्तियां सत्ता से बेदखल हैं।

Modi-Yogi viral photo : कांग्रेस नेता उदित राज ने पीएम मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की हाल ही में आई तस्वीरों पर तंज कसा है। बता दें किउदित राज कभी बीजेपी के चहेते रह चुके है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में पीएम मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधों पर हाथ रखे और टहलते हुए बात करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फोटो को खुद सीएम योगी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था। यह फोटो शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा था कि "हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है"।

इसी फोटो को लेकर बीजेपी के इस पूर्व सांसद उदित राज ने तंज कसा है। उदित राज ने पीएम मोदी की ट्रंप के साथ और नवाज शरीफ के साथ और नेतन्याहू के साथ-साथ इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। कभी बीजेपी के चहेते रहे वर्तमान कांग्रेस नेता उदित राज ने इस सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि "लोगों की आम राय है कि जिसके साथ ये महाशय लिपटे वो निपटा"।

बता दें कि कांग्रेस नेता उदित राज ने जिन भी हस्तियों की पीएम मोदी के साथ वाली फोटो शेयर किया है। वो तत्कालीन समय अपने-अपने देश में सत्ता के शीर्ष पर विराजमान थे। जिस समय पीएम मोदी ने ट्रंप के साथ फोटो खिंचवाई थी। उस समय डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति थे। जब नरेंद्र मोदी ने नवाज शरीफ के साथ फोटो खिंचवाई थी तो उस समय नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री थे। बता दें नेतन्याहू के साथ पीएम मोदी की तस्वीर जिस समय की है। उस समय नेतन्याहू इजराइल के प्रधानमंत्री थे। जबकि अगले ही चुनाव में सभी को अपने-अपने देशों में हार का सामना करना पड़ा था। इसी के साथ आज वो सभी हस्तियां ना केवल सत्ता से बेदखल हैं बल्कि उनपर कई गंभीर आरोप भी लगे हुए है। जिनका वो अबतक का सामना भी कर रहे हैं।

योगी को दी चेतावनी

इन सब हस्तियों के साथ घटी इन्हीं सब घटनाओं को लेकर उदित राज ने योगी आदित्यनाथ को इशारों ही इशारों में चेतावनी दे दी है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उदित राज ने बीजेपी पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी वो बीजेपी पर कई बार निशाना साध चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्सर उदित राज मोदी सरकार और भाजपा को लेकर हमालवर रुख अपनाते देखे गए हैं।

दरअसल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उदित राज बीजेपी में दलित नेता चेहरे के तौर पर देखे जाते थे। इसी के साथ उदित राज भाजपा से सांसद भी थे और पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी करते रहते थे लेकिन 2019 आते-आते बात बिगड़ी और भाजपा की ओर से उदित राज का टिकट काट दिया गया। इसके बाद बीच चुनाव में ही उदित राज कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध