Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

मुसलमानों के खिलाफ जारी अत्याचार पर AIMIM चीफ ओवैसी ने पीएम मोदी से कहा - कम से कम मुंह तो खोलिए

Janjwar Desk
9 Oct 2022 9:41 AM GMT
मुसलमानों के खिलाफ जारी अत्याचार पर AIMIM चीफ ओवैसी ने पीएम मोदी कहा - कम से कम मुंह तो खोलिए
x

मुसलमानों के खिलाफ जारी अत्याचार पर AIMIM चीफ ओवैसी ने पीएम मोदी कहा - कम से कम मुंह तो खोलिए

आप गुजरात से आते हैं। आपके प्रदेश में जहां से आप मुख्यमंत्री थे वहां एक मुसलमान बच्चे को रोड पर लाकर पुलिस वाले लट्ठ से मारते हैं और पूरा मजमा तालियां बजाता है।

नई दिल्ली। देश के अलग-अलग हिस्सों में मुसलमानों के खिलाफ जारी उत्पीड़न से नाराज एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने पीएम मोदी ( PM Modi ) पर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी से कहा है कि देर हो जाए उससे पहले आप मुंह खोलिए। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में क्या हो रहा है? जहां-जहां भाजपा की सरकार है ऐसा लग रहा कि मुसलमान ( Indian Muslim ) खुली जेल में जिंदगी गुजार रहा, यूपी में कहा गया​ कि मदरसे को गिरा दो।

क्या यही है भारत में हमारी इज्जत



गुजरात में यह कहा जा रहा है कि डांडिया में मुसलमान जाकर पत्थर फेंकते हैं। इसके बाद वहां कि पुलिस ने मुसलमान नौजवानों को पकड़ा और बीच चौराहे में लाकर एक पोल से बांध कर पीटा। क्या भारत ( India ) में यही है हमारी इज्जत है?

ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने कहा कि बोलिए भारत के प्रधानमंत्री ( PM Modi ) जी, मुहं तो खोलिए। आप गुजरात से आते हैं। आपके प्रदेश में जहां से आप मुख्यमंत्री थे वहां एक मुसलमान बच्चे को रोड पर लाकर पुलिस वाले लट्ठ से मारते हैं और पूरा मजमा तालियां बजाता है। उन्होंने पीएम से ये भी पूछा है कि क्यूं कोर्ट को रखे हो? क्यूं पुलिस को रखे हो? बंद कर दो।

इंडिया में कुत्ते की इज्जत है, मुसलमान की नहीं

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने कहा कि अभी मुंह नहीं खुलता है, जो तुम्हारा वोट लेते हैं क्योंकि मार पड़ रही है तो मुसलमानों को पड़ रही है। मगर जब गुजरात का चुनाव आएगा तो सब मुंह खोलकर बोलेंगे कि ओवैसी को वोट न दो। अगर मुसलमानों के खिलाफ जारी अत्याचारों पर रोक नहीं लगी तो मैं जालिम का साथ नहीं दे सकता हूं। मैं लडूंगा जब तक जिंदगी रहेगी। यह भारत का कानून है? भारत का संविधान है? ऐसा इसलिए ​करूंगा कि इंडिया में एक रोड के कुत्ते की इज्जत है मुसलमान की नहीं है।

Next Story

विविध