Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Muzaffarpur Crime News : सुशासन बाबू के राज में माननीय भी सुरक्षित नहीं, BJP सांसद के घर से लाखों का माल साफ

Janjwar Desk
25 Dec 2021 8:51 AM GMT
Muzaffarpur Crime News : सुशासन बाबू के राज में माननीय भी सुरक्षित नहीं, BJP सांसद के घर से लाखों का माल साफ
x
Muzaffarpur Crime News : भाजपा सांसद रमा देवी के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर लाखों की चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है....

Muzaffarpur Crime News : बिहार की नीतीश सरकार सुशासन का राज होने का दावा करती रही है लेकिन हकीकत यह है कि खुद उनकी सहयोगी पार्टी भाजपा (BJP) के माननीयों के घर भी बेलगाम अपराधियों से सुरक्षित नहीं हैं। दरअसल बिहार के शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी (BJP MP Rama Devi) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) और दिल्ली स्थित आवास पर चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। भाजपा सांसद ने अपने ही ड्राइवर पर 24 लाख रुपये की चोरी का आरोप लगाया है।

भाजपा सांसद ने बताया कि आरोपी ने घर और कमरे की डुप्लीकेट चाबी बनवाई थी। इसी के सहारे आलमारी खोलकर 7 लाख 50 हजार कैश और 16 लाख से अधिक के गहने चोरी कर लिए। इसके अलावा आलमारी से कीमती स्टोन और कागजात भी लेकर फरार हो गया।

रमा देवी का मुजफ्फरपुर के ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के बृज बिहार लेन पर आवास है। उन्होंने इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने अपने ड्राइवर अशोक राय को आरोपी बताया है। उसके साथ हाउस गार्ड राहुल यादव पर भी सांठ-गांठ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राहुल यादव फिलहाल ट्रांसफर करवाकर आईजी के यहां ड्यूटी करता है। हालांकि एफआईआर में उन्होंने सिर्फ ड्राइवर का नाम दिया है।

भाजपा सांसद ने बताया कि दिल्ली में भी उनके आवास पर उसने ही चोरी की थी। जिसका केस बाराखंभा थाना में 21 दिसंबर को दर्ज कराया है। भाजपा सांसद ने मुजफ्फरपुर में भी प्राथमिकी दर्ज कराई और आईजी कार्यालय पहुंचकर आईजी से भी मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सांसद का यह घर थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है। बताया जा रहा है कि चोरी होने पर सांसद ने जब इस संबंध में पुलिस को सूचित करने के लिए थाने फोन लगाया तो मोबाइल बंद आया। फिर बाद में किसी तरह यह जानकारी थाने को हुई। इसके बाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में वाहन चाल और अन्य कर्मियों की संलिप्तता की जांच चल रही है। जिले के एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध