Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP चुनाव में Pakistan की एंट्री पर भड़के ओपी राजभर, BJP को चुनौती देते हुए कहा - हिम्मत है तो इस मुद्दे पर बात करो

Janjwar Desk
5 Feb 2022 4:02 AM GMT
Omprakash Rajbhar News : BJP में शामिल होने की अटकलों पर ओमप्रकाश राजभर ने तोड़ी चुप्पी, सपा के लिए कही ये बड़ी बात
x

(BJP में शामिल होने की अटकलों पर ओमप्रकाश राजभर ने तोड़ी चुप्पी)

UP Election 2022 : कैसरगंज से भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के पाकिस्तान वाले बयान पर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में पाकिस्तान का क्या मतलब।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में विकास पर बहस गौण हो गया है। तमंचावाद, जिन्नावाद, अब्बाजान, चचाजान, गर्मी-चर्बी जैसे मुद्दों को जोर शोर से उठाया जा रहा है। अब तो यूपी चुनाव पाकिस्तान ( Pakistan ) की भी एंट्री हो गई है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ( OP Rajbhar ) भाजपा के रुख से नाराज हैं। उन्होंने भाजपा ( BJP ) पर तंज कसते हुए कहा है कि हिम्मत है तो विकास के मुद्दों पर बहस करो। युवाओं में बेरोजगारी और महंगाई पर बात करो।

भाजपा को निशाने पर लेते हुए ओपी राजभर ने कहा है कि मोदी और योगी के आदमी बेरोजगारी और महंगाई पर बात नहीं करते। इस बार उन्हें जनता सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह चुनाव प्रचार में पाकिस्तान ( Pakistan ) की बात करते हैं। मैं, उनसे पूछता हूं कि यूपी के चुनाव ( UP Election 2022 ) में पाकिस्तान का क्या मतलब?

एक दिन पहले उन्होंने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा था कि अपर्णा यादव में बुद्धि की कमी है। वह अछूत बनकर भाजपा में टिकट मांगने चली गईं। अखिलेश यादव और उनका परिवार मुख्यमंत्री आवास में रहता था, उसे योगी आदित्यनाथ ने गंगाजल से धोया था। इसके साथ ओपी राजभर ने दावा किया कि मुलायम सिंह यादव से जब अपर्णा यादव ने मुलाकात की थी तो उन्होंने कहा था कि भाजपा में मुझे अछूत समझा जाता है। मुझे समाजवादी पार्टी में वापस आना है। मुझे यहीं रहने दीजिए।

क्या कहा था भाजपा सांसद बृज भूषण ने

दरअसल, कैसरगंज से भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह गोंडा से पार्टी के उम्मीदवार अजय सिंह के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने एक कॉलेज कैंपस चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी को पाकिस्तान से जोड़ने वाला नारा दे दिया। बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि याद रखना मेरे बंधुओं, जिताओगे आप हराओगे आप लेकिन समाजवादी पार्टी अगर जीत गई तो आपका नाम नहीं लिखा जाएगा, सेहरा बंधेगा रमजान के सिर पर। जैसे सेहरा बंधेगा रमजान के सिर पर तो खुश होगा पाकिस्तान और हारेगा हिंदुस्तान।

UP Election 2022 : बात दें कि यूपी की कुल 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में मतदान होंगे। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरे चरण की वोटिंग 14 फरवरी, तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी, चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी, पांचवे चरण की वोटिंग 27 फरवरी, छठे चरण की वोटिंग 3 मार्च और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए तमाम सियासी दलों के नेता जमकर एक दूसरे पर तंज भी कस रहे हैं।

Next Story

विविध