Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Varanasi News : पेशी पर पहुँचे बाहुबली MLA ने भगवान राम पर दिया विवादित बयान, कहा ब्राह्मण विरोधी है योगी सरकार

Janjwar Desk
2 Dec 2021 3:46 PM GMT
varanasi news
x

(बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने भगवान राम पर दिया विवादित बयान)

बलात्कार के आरोपी बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को आगरा से वाराणसी लाया गया था। बता दें कि विधायक के खिलाफ वाराणसी के जैतपुरा थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया था...

Varanasi News : उत्तर प्रदेश के भदोही से विधायक बाहुबली विजय मिश्रा आज वाराणसी की अदालत में पेशी के लिए पहुंचे थे। बलात्कार के आरोपी विजय मिश्रा को आगरा से वाराणसी लाया गया था। बता दें कि विधायक के खिलाफ वाराणसी के जैतपुरा थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पेशी पर वाराणसी पहुंचे विजय मिश्र ने भगवान श्रीराम और रामायण पर ही एक विवादित बयान दे डाला। उन्होने कहा कि 'भगवान राम को मानने वाले को पता ही नहीं कि वह किस जाति के थे। भगवान राम उनके साथ हैं जो ब्राह्मणों के साथ हैं। यह बात खुद भगवान विष्णु ने कही है कि जो ब्राह्मणों की सेवा करता है मैं उनके साथ हूं।'

ब्राह्मण विरोधी है सरकार

वाराणसी में पेशी के दौरान बाहुबली विजय मिश्रा

विधायक विजय मिश्र ने कहा कि मौजूदा योगी सरकार ब्राह्मण विरोधी है। भगवान राम क्षत्रिय नहीं बल्कि विष्णु के स्वरूप हैं। सुर-असुर की लड़ाई में रावण ने जब जाना कि दशरथ के पुत्र उनको मारेंगे तो उसने राजा दशरथ को नपुंसक बना दिया था। राम किसी पार्टी के एजेंट नहीं हैं। जिसको आपका इंद्र, वज्र या त्रिशूल न मार सके वह तो ब्राह्मण के श्राप से जल जाता है।

खुद पर लगे आरोपों को बताया फर्जी

पेशी पर पहुंचे बाहुबली ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। कहा कि उसे और उसके परिवार को सरकार द्वारा फर्जी मुकदमे में फसाया जा रहा है। न कोई घटना है न दिन है न कोई कानून है न कोई गवाह है। फिर भी फंसाया जा रहा है। सरकार हमें इतना परेशान न करे। मेरे ऊपर 12 केस लादे गए हैं जो कि सभी गलत हैं। सरकार हमे इतना परेशान न करे।

बेटे को आतंकी बनाना चाहती है सरकार

भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्र ने कहा कि यह सरकार चाहती है कि मेरा बेटा आतंकी साबित हो जाए। जो भी मेरा धन है वह सरकार ले ले और जो भी बैंक का बकाया है मैं भिक्षा मांग कर दे दूंगा।

वकील ने क्या कहा?

वाराणसी पेशी पर पहुँचे विजय मिश्र के वकील ने भी कहा कि विधायक जी के खिलाफ जो मुकदमा दायर किया गया है, उसका कोई आधार नहीं है। इस तरह के आरोप लगाने वाली वह अभ्यस्त महिला है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम इनकी तलाश कर रही है। क्योंकि बहुत से लोगों को उसने फर्जी रेप के मुकदमें में उलझाया है।

Next Story

विविध