Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Prashant Kishor : राहुल गांधी ने आपको भाव नहीं दिया?, TV एंकर ने पूछा सवाल तो प्रशांत किशोर ने दिया ये जवाब

Janjwar Desk
19 May 2022 11:33 AM GMT
राहुल गांधी ने आपको भाव नहीं दिया?, TV एंकर ने पूछा सवाल तो प्रशांत किशोर ने दिया ये जवाब
x

राहुल गांधी ने आपको भाव नहीं दिया?, TV एंकर ने पूछा सवाल तो प्रशांत किशोर ने दिया ये जवाब

Prashant Kishor : प्रशांत किशोर से सवाल किया गया, कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आयी कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आपको भाव नहीं दिया? जब कांग्रेस नेताओं के सामने अपना प्रजेंटेशन दिखा रहे थे तो राहुल गांधी वहां मौजूद नहीं थे?....

Prashant Kishor : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) से एक न्यूज पर सवाल किया गया कि क्या कांग्रेस (Congress) को इस बात का डर था कि आप उनकी पार्टी पर हावी हो जाएंगे? इसके जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा किसी के मन में क्या चल रहा है मुझे नहीं पता।

बता दें कि इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि 2024 के चुनाव को देखते हुए प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) कांग्रेस के लिए काम कर सकते हैं लेकिन उन्होंने साफ कर दिया था कि वह इस पार्टी का दामन नहीं थामेंगे। तब इस तरह खबरें भी सामने आईं थीं कि प्रशांत किशोर और कांग्रेस के बीच बात नहीं बन पाई। बात न पाने की वजह के पीछे की वजह क्या थी इसको लेकर एक टीवी एंकर ने उनसे सवाल किया।

समाचार चैनल आजतक पर एक शो में प्रशांत किशोर से सवाल किया गया, कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आयी कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आपको भाव नहीं दिया? जब कांग्रेस नेताओं के सामने अपना प्रजेंटेशन दिखा रहे थे तो राहुल गांधी वहां मौजूद नहीं थे?

इस पर प्रशांत किशोर ने कहा कि मेरा कद और किरदार इतना बड़ा नहीं कि राहुल गांदी मुझे भाव दें, और क्यों दें? मेरी इतनी ताकत नहीं है? इस पर टीवी एंकर ने कहा कि राहुल गांधी के साथ आपकी तल्की है? तो प्रशांत किशोर ने कहा कि मेरी उनसे दोस्ती है। आगे पत्रकार ने कहा कि अगर दोस्ती है तो फिर आपके प्रेजेंटेशन के दौरान वो मौजूद क्यों नहीं रहे?

इसके जवाब में उन्होंने कहा, आप अपने सूत्र ठीक कीजिए, राहुल जी उस मीटिंग में मौजूद थे। एक नहीं बल्कि तीन बार वहां मौजूद थे लेकिन जब सीनियर लीडर्स की कमेटी बनाई गई तो उसमे वो नहीं थे। उनकी उसमें जरूरत नहीं थी।

प्रशांत किशोर कांग्रेस में जाने की अटकलों को लेकर खुद बता चुके हैं कि वह अब कांग्रेस में नहीं जा रहे हैं। एक समाचार चैनल पर जब उनसे सवाल किया गया था कि क्या कांग्रेस को इस बात का डर डर था कि आप उनकी पार्टी पर हावी हो जाएंगे? जवाब में प्रशांत किसोर ने कहा कि किसी के मन में क्या चल रहा है, ये घुसकर नहीं जान सकते। इसलिए इस तरह के सवालों के जवाब नहीं दे पाउंगा।

Next Story

विविध