Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

प्रदर्शनकारी किसानों पर पानी की बौछारों का प्रियंका गांधी ने किया विरोध, सुरजेवाला बोले किसान कैसे हो गये खतरा

Janjwar Desk
26 Nov 2020 8:02 AM GMT
प्रदर्शनकारी किसानों पर पानी की बौछारों का प्रियंका गांधी ने किया विरोध, सुरजेवाला बोले किसान कैसे हो गये खतरा
x
सुरजेवाला ने भी सरकार की खिंचाई की, कहा मोदीजी! कब से दिल्ली 'दरबार' को देश के किसानों से खतरा हो गया? किसानों को रोकने के लिए सरकार ने अपने बेटों को जवानों के रूप में तैनात किया है...

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार 26 नवंबर को हरियाणा पुलिस द्वारा शंभू सीमा पर आंदोलनकारी पंजाब के किसानों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारें और आंसू गैस का इस्तेमाल करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार की खिंचाई की। किसान विवादित कृषि कानूनों का विरोध करने के लिए दिल्ली तक मार्च निकाल रहे थे।

एक ट्वीट के माध्यम से प्रियंका ने कहा, कृषि कानूनों पर किसानों की आवाज सुनने के बजाय भाजपा सरकार ठंड के मौसम में उन पर पानी की बौछारें कर रही है। किसानों से सबकुछ छीना जा रहा है और सरकार बैंकों से ऋण छूट, हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशन पूंजीपतियों को दे रही है।

उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों पर हो रही पानी की बौछारों का एक वीडियो भी ट्वीट किया।

कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी सरकार की खिंचाई की और ट्वीट में कहा, मोदीजी, कब से दिल्ली 'दरबार' को देश के किसानों से खतरा हो गया? किसानों को रोकने के लिए सरकार ने अपने बेटों को जवानों के रूप में तैनात किया है। भारत-चीन सीमा पर यदि इसी तरह की सतर्कता अपनाई जाती, तो चीन हमारी जमीन पर घुसपैठ करने की हिम्मत नहीं करता। आपकी प्राथमिकताएं हमेशा गलत क्यों होती हैं?

गौरतलब है कि किसानों ने इस साल सितंबर में संसद में पारित किए गए कृषि कानूनों का विरोध करने के लिए दिल्ली तक मार्च करने की घोषणा की है। किसान इन कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं।

Next Story

विविध