Top
राजनीति

अपराधी विकास दुबे का अंत हो गया, उसको संरक्षण देने वालों का क्या : प्रियंका गांधी

Janjwar Desk
10 July 2020 5:26 AM GMT
अपराधी विकास दुबे का अंत हो गया, उसको संरक्षण देने वालों का क्या : प्रियंका गांधी
x


प्रियंका गांधी ने 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले कुख्यात अपराधी विकास दुबे की एनकांउटर की दौरान मौत को लेकर उठाये हैं सवाल, कहा अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको संरक्षण देने वाले लोगों का क्या होगा...

कानपुर। कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाएं हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी का तो अंत हो गया संरक्षण देने वालों का क्या होगा?

प्रियंका गांधी ने ट्वीटर के माध्यम से कुख्यात अपराधी विकास दुबे की एनकांउटर की दौरान मौत को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि "अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको संरक्षण देने वाले लोगों का क्या होगा।"

इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि "कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई। अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है, बल्कि मिलीभगत की ओर इषारा करता है।"

ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर पकड़ा गया दुर्दांत विकास दुबे शुक्रवार 18 जुलाई को कानपुर में उत्तर प्रदेश एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में ढेर हो गया। कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपित विकास दुबे की कानपुर में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ हो गई।

कानपुर के एसएसपी दिनेश पी. ने विकास दुबे के मुठभेड़ में मारे जाने की पुष्टि की है। एसएसपी दिनेश कुमार पी. के मुताबिक गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे पुलिस वालों के हथियार लेकर भाग रहा था। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे मुठभेड़ में मारा गया।

Next Story

विविध

Share it