Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Rahul Gandhi : याद कीजिए, मैंने कहा था, सरकार को किसान विरोधी कानून वापस लेने होंगे, आज अन्नदाता ने मोदी के अहंकार को झुका दिया

Janjwar Desk
19 Nov 2021 4:53 AM GMT
Rahul Gandhi News : राहुल गांधी ने उठाया चीन की हिंसा का मामला, पीएम मोदी की चुप्पी को बताया शमर्नाक
x

राहुल गांधी ने उठाया चीन की हिंसा का मामला

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी के 14 जनवर वाले ट्विट को रि-ट्विट किया गया है। इस ट्विट में राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार को तीनों कृषि कानून वापस लेने होंगे।

नई दिल्ली। आज प्रकाश पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक तरफ तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया तो दूसरी तरफ अपनी तत्काल प्रतिक्रिया में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्विट कर मोदी सरकार पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने ट्विट में कहा कि देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सर झुका दिया है। अन्याय के खिलाफ ये जीत देश के किसनों को मुबारक हो। जय हिंद, जय हिंद का किसान!

इसके आलवा राहुल गांधी के एक ट्विट को कांग्रेस ने रि-ट्विट किया है। उनका ये ट्विट 14 जनवरी का है। इस ट्विट में राहुल गांधी ने कहा था कि मेरी बात मानिए, सरकार को किसान विरोधी कानून वापस लेने पड़ेंगे और हम इस बात के लिए मोदी सरकार को मजबूर करेंगे।

टूट गया मोदी का अभिमान


वहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से ताजा ट्विट में कहा गया है कि पीएम मोदी अभिमान टूट गया है। अपने हितों की लड़ाई में मेरे देश को किसान जीत गया है।


किसानों ने बताई हमारी जीत हुई



दूसरी तरफ किसान नेताओं ने इसे अपनी जीत करार दिया है। पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद से पंजाब सहित अधिकांश किसान संगठनों से खुशी जाहिर की है। हालांकि, कुछ किसान नेताओं का कहना है कि जब तक मोदी सरकार संसद से तीनों कानूनों को वापस नहीं लेती तब तक हम लोग धरने पर बैठे रहेंगे। मोदी सरकार ने किसानों को बहुत दुख दर्द दिया है। हम इसे भूल नहीं सकते।

Next Story

विविध