राजनीति

Rahul Gandhi ने मोदी पर साधा निशाना, कहा - जो भी BJP-RSS के नफरत के खिलाफ हैं वो एक साथ आएं

Janjwar Desk
8 April 2022 7:51 AM GMT
Rahul Gandhi News :  राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, कहा जो भी भाजपा-आरएसएस के नफरत के खिलाफ हैं वो एक साथ आएं
x

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी। 

सत्ताधारी भाजपा हिंदुस्तान को बांटकर सबको लड़ाने का काम कर रही है, इसलिए जो भाजपा-आरएसएस के नफरत के खिलाफ हैं वो एक साथ आएं।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वयनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी नेता शरद यादव (Sharad yadav) से मिले। शरद यादव से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बाचतीत में पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी भाजपा (BJP) हिंदुस्तान को बांटकर सबको लड़ाने का काम कर रही है।


हिंदुस्तान को बांटकर लड़ाया जा रहा है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने कहा कि मोदी जी के राज में हिंदुस्तान को बांटकर सबको लड़ाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संध ( RSS ) लोगों के बीच नफरत (Hate Politics) फैलाती है। इसके पीछे भाजपा-आरएसएस का मकसद सत्ता में किसी भी तरीके से बने रहना है। हिंदुस्तान (Hindustan) पहले एक देश था। अब उसे बांट दिया गया है।

राहुल गांधी यहीं नहीं रुके। मस्जिदों में लाउडस्पीकर ( Loudspeaker) को लेकर जारी विवाद पर कहा कि अब तो लाउडस्पीकर भी सरकार के हाथ में है। यानि अब आप अपने तरीके से आस्था भी व्यक्त नहीं कर सकते, इसलिए मैं कहता हूं जो लोग भाजपा-आरएसएस ( BJP-RSS ) के खिलाफ हैं वो एक हो जाएं।

नफरत फैलाकर अर्थव्यवस्था को मजबूत नहीं कर सकते

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में रोजगार का ढांचा टूट गया है। महंगाई भी तेजी से बढ़ती जा रही है। श्रीलंका में सच्चाई सामने आ चुकी है। अब वही हाल भारत ( India ) में होने वाला है। उन्होंने कहा कि आप नफरत फैलाकर देश की इकोनॉमी मजबूत नहीं कर सकते। मेरी सच्चाई दो तीन साल बाद सबके सामने आ जाएगी। सच्चाई जब पेट तक पहुंचेगी तो अपने आप बाहर आएगी।

शरद से मुलाकात के बाद विपक्षी पार्टियों से की एकजुट होने की अपील

उन्होंने शुक्रवार को शरद यादव ( Sharad yadav ) से मुलाकात की। उनकी मुलाकात काफी देर तक चली। उन्होंने कहा कि शरद जी के पास राजनीति को लंबा अनुभव है। उन्होंने कई बातें बातई है। मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में विपक्षी पार्टियों से एकजुट होने की अपील की।

देश हित में नहीं सरकारकी नीति

बता दें कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) रोजगार, महंगाई, खेती-किसानी, सरकार की नीतियों की वजह से विभिन्न समुदायों के बीच बढ़ती खाई, पूंजीपति मित्र जैसे मुद्दों पर लगातार हमला बोलते आये हैं। उनका कहना है कि मोदी सरकार ( Modi government ) जिस नीति पर अमल कर रही है वो बहुत जल्द देश के लिए विनाशकारी साबित होने वाला है।

Next Story

विविध