Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

RJD नेता चितरंजन गगन ने सुशील मोदी को बताया 'ड्रामेबाज', कहा - झूठ बोल छात्रों को कर रहे हैं 'गुमराह'

Janjwar Desk
28 Jan 2022 8:04 AM GMT
RJD नेता चितरंजन गगन ने सुशील मोदी को बताया ड्रामेबाज, कहा - झूठ बोल छात्रों को कर रहे हैं गुमराह
x

RJD नेता व प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने सुशील मोदी को बताया 'ड्रामेबाज'।

सुशील मोदी आरआरबी एनटीपीसी के छात्रों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन छात्र साजिश का शिकार होने वाले नहीं हैं।

पटना। बिहार के अलग-अलग शहरों में आरआरबी एनटीपीसी भर्ती घोटाले के खिलाफ आज सुबह से छात्रों और तमाम राजनीतिक दलों का धरना प्रदर्शन जारी है। इस बीच आरजेडी प्रवक्ता चितरंजन गगन ( RJD spokesperson Chitranjan Gagan ) ने भाजपा नेताओं पर गलत बयानबाजी का आरोप लगाया है। उन्होंने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ( Sushil Modi ) को ड्रामेबाज बताकर सबको चौंका दिया है। उन्होंने भाजपा सांसद सुशील मोदी पर गलत बयानबाजी का आरोप लगाया है।

भाजपा सांसद के झांसे में नहीं आएंगे छात्र

चितरंजन गगन ( RJD spokesperson Chitranjan Gagan ) का कहना है कि ऐसा कर सुशील मोदी आरआरबी एनटीपीसी के छात्रों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन छात्र उनकी इस साजिश का शिकार होने वाले नहीं हैं। सुशील मोदी दावा करते हैं कि उन्होंने इस मुद्दे पर रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात कर छात्रों के सभी मांगों को मान लेने की अपील की है। बकौल सुशील मोदी रेल मंत्री ने कहा है कि कमिटि की रिपोर्ट आने के बाद वे छात्रों की सभी मांगों को मान लेंगे।यहां पर सवाल यह है कि जब रेल मंत्री छात्रों की मांगों को मानने के लिए राजी हैं तो फिर न तो कमिटि की आवश्यकता और न ही रिपोर्ट आने की की प्रतिक्षा की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि बिहार के छात्र और बेरोजगार युवा सुशील मोदी के चरित्र और चाल दोनों से परिचित हैं। वे बिन बुलाए मेहमान की तरह है। उनके बयानों की विश्वसनीयता क्या है? छात्र उनके बयानों पर भरोसा क्यों करें? छात्र उन्हें तवज्जो क्यों दें? अब तो उनकी पार्टी भाजपा भी उन्हें अहमियत नहीं देती। इसलिए छात्रों को सुशील मोदी के झांसे में आने की जरूरत नहीं है।

क्या कहा था सुशील मोदी ने

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ( Sushil Modi ) ने दावा किया था कि आरआरबी अभ्यर्थियों की मांग मानने को तैयार है। इस मुद्दे पर गुरुवार को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से उनकी मुलाकात हुई है। इसके बाद उन्होंने ये दावा किया कि ग्रुप-डी की दो की बजाय एक परीक्षा ही होगी। एनटीपीसी की परीक्षा के 3.5 लाख अतिरिक्त परिणाम "एक छात्र-यूनिक रिजल्ट" के आधार पर जल्द घोषित किए जाएंगे।

Next Story

विविध