Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022: अखिलेश यादव के बाद मायावती का बीजेपी पर गंभीर आरोप, मेरे काम को बीजेपी बता रही है अपना

Janjwar Desk
23 Nov 2021 7:49 AM GMT
Agnipath Scheme Protest : अग्निपथ योजना पर BJP नेता कर रहे हैं अनाप-शनाप और अनर्गल बयानबाजी, मायावती का केंद्र सरकार पर हमला
x

Agnipath Scheme Protest : अग्निपथ योजना पर BJP नेता कर रहे हैं अनाप-शनाप और अनर्गल बयानबाजी, मायावती का केंद्र सरकार पर हमला 

UP Election 2022 : पीएम मोदी से कहा कि भाजपा नेताओं की बयानबाजी पर लगाम लगाएं। पार्टी के नेता बयानबाजी कर लोगों में संदेह पैदा कर माहौल खराब कर रहे हैं।

UP Election 2022 : समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ( BSP Supremo Mayawati ) ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अ​ब मेरे ही किए काम को अपना बताकर क्रेडिट ले रही है। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता को सबकुछ पता है। इस तरह के दावे करने से बीजेपी को नुकसान होगा।

भाजपा को दी इस बात की नसीहत

इससे पहले कृषि बिलों की वापसी पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी को नसीहत दी हैं. मयावती ने बीजेपी के नेताओं के कथित भड़काऊ बयानों पर रोक लगाने की मांग की थी। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पीएम पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा एक वर्ष से आंदोलनरत किसानों की तीन कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग स्वीकार किए जाने के साथ-साथ उनकी कुछ अन्य जायज मांगों का सामयिक समाधान भी जरूरी है। कृषि कानूनों की वापसी की केंद्र सरकार की खास घोषणा के प्रति किसानों में विश्वास पैदा करने के लिए जरूरी है कि भाजपा के नेताओं की बयानबाजी पर लगाम लगे जो पीएम की घोषणा के बावजूद अपने भड़काऊ बयानों आदि से लोगों में संदेह पैदा करके माहौल को खराब कर रहे हैं।


कांग्रेस पर लगाया लोगों को धोखा देने का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री मयावती ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कांग्रेस द्वारा पार्टी के गिरते जनाधार को रोकने व राजनीतिक स्वार्थ के लिए पंजाब में विधानसभा आम चुनाव से ठीक पहले दलित नेता को सीएम बनाने का काम किया है। अब राजस्थान में कुछ एससी/एसटी मंत्री बनाकर उसको भाजपा द्वारा केंद्रीय मंत्रीमंडल विस्तार की तरह इनके हितैषी होने का ढिंढोरा पीटना भी शुद्ध छलावा है।

UP Assembly Election 2022 : कांग्रेस ने हमेशा किया बाबा साहेब का तिरस्कार

बसपा प्रमुख ने अपने ट्विट में लिखा है कि कांग्रेस पार्टी ने दलितों के मसीहा व संविधान निर्माता बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर को आदर-सम्मान देना व भारतरत्न से सम्मानित करना तो दूर बल्कि हमेशा उनकी उपेक्षा व तिरस्कार किया है। फिर इन जैसी जातिवादी पार्टियां एससी/एसटी व ओबीसी की सच्ची हितैषी कभी कैसे हो सकती हैं? उन्होंने पूर्व पीएम कांग्रेस पार्टी इंदिरा गांधी पर तानाशाह सोच का आरोप लगाते हुए कहा ​कि अब पहले की तरह देश में दोबारा वैसी स्थिति उत्पन्न नहीं होगी।

Next Story

विविध