राजनीति

UP Election 2022 : BSP सुप्रीमो मायावती का योगी सरकार पर हमला, BJP को बताया घमंडी, कहा जतना का पैसा लुटाती है सरकार

Janjwar Desk
1 Jan 2022 5:49 AM GMT
UP Election 2022 : मायावती बोलीं -  बेरोजगारी और गरीबी पर मोदी-योगी सरकार बदले अपना नजरिया।
x

मायावती बोलीं -  बेरोजगारी और गरीबी पर मोदी-योगी सरकार बदले अपना नजरिया। 

UP Election 2022 : मायावती ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस जैसे पाटिया जब सत्ता में होती है तो फिर अपने शासन वाले राज्यों में चुनाव से 2 से 3 महीने पहले ही खूब उद्घाटन और शिलान्यास करती है। ये हवा हवाई शिलान्यास और उद्घाटन के रैलियां एक तरह से चुनाव प्रचार करती हैं...

UP Election 2022 : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार 1 जनवरी को प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीएसपी पार्टी की तरफ से 2022 का संदेश देते हुए कहा कि नया साल नई उम्मीद और नई खुशियां लेकर आए लेकिन सरकार की विफलताओं से हताश ना हो।

चुनाव से पहले हवा-हवाई शिलान्यास

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही राजनीतिक पार्टियों में हलचल मची हुई है। सियासी दलों द्वारा बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैलियां की जा रही है। जनसभा और रैलियां करने को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने तंज कसा है। मायावती ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस जैसे पाटिया जब सत्ता में होती है तो फिर अपने शासन वाले राज्यों में चुनाव से 2 से 3 महीने पहले ही खूब उद्घाटन और शिलान्यास करती है। ये हवा हवाई शिलान्यास और उद्घाटन के रैलियां एक तरह से चुनाव प्रचार करती हैं। इसमें जो पैसा खर्च होता है, वह आम जनता का होता है।

बीजेपी घमंड में चूर है

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि इस समय प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से अपने घमंड में चूर है। रिश्तो को लेकर ताने मारे जा रहे हैं। एक से बढ़कर एक कटाक्ष किए जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सरकार अपने दंभ में मदमस्त है। आगे मायावती ने आम आदमी की धन की बात उठाते हुए भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 'प्रदेश सरकार आम आदमी के धन को बर्बाद कर रही है। सरकारी धन को अपने निजी कार्यक्रमों पर खर्च कर रही है| ऐसा कभी नहीं होता था।'

चुनाव की घोषणा के बाद करेंगी प्रचार

मायावती ने अपने पार्टी के कार्यक्रमों की बात उठाते हुए कहा कि जल्द ही उनकी पार्टी अपने कार्यक्रमों का प्रचार शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी गरीब और दलितों की पार्टी है| हमारे पास लुटाने के लिए धन नहीं है| हम चुनावों की घोषणा होने पर ही अपने कार्यक्रमों के आयोजन की शुरुआत करेंगे। इसी बीच बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कोरोना की तीसरी लहर की फिलहाल की संभावनाओं को लेकर कहा कि सरकार की नाकामियों से हताश होने की आवश्यकता नहीं है| बस सचेत रहना जरूरी है।

Next Story

विविध