Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को घेरा, कहा बीजेपी देश को दे रही है धोखा, चुनाव की रणनीति पर भी खोलें पत्ते

Janjwar Desk
7 Jan 2022 9:58 AM GMT
UP Election 2022: 2017 में उम्मीद लेकर गए थे बीजेपी के पास, मगर उसने हर चीज को जुमला बना दिया ओमप्रकाश राजभर ने कसा तंज
x

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर लगाए आरोप

UP Election 2022 : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर अपने विधानसभा क्षेत्र के कासिमाबाद कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे और एक बार फिर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की हुंकार भरी...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में हर दिन बीतने के साथ राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। गुरुवार 4 जनवरी को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर अपने विधानसभा क्षेत्र के कासिमाबाद कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे और एक बार फिर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की हुंकार भरी। ओमप्रकाश राजभर ने एक तरफ अपने गठबंधन की जीत का दावा किया तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

बीजेपी पर हुए हमलावर

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी न सिर्फ देश को बल्कि देश के लोगों को भी धोखा दे रही हैं। महंगाई और आवारा पशुओं से होने वाली परेशानियों को मानने तक को तैयार नहीं है। ये पशुओं सिर्फ यादव या किसी और बिरादरी के खेत में नहीं चलते बल्कि बीजेपी के लोगों के खेतों में भी चल रहे हैं लेकिन वो किसी से कुछ कह नहीं पा रहे हैं। साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस बार के चुनावों में उनकी पार्टी को ही जनता का समर्थन मिलेगा।

अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए डालें वोट

उधर दूसरी तरफ अपने गठबंधन को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह एक कार्यक्रम की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में गठबंधन से जुड़े सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता एक साथ बैठकर महापंचायत करेंगे तो सभी लोग एक दूसरे को ठीक से जान पहचान लेंगे और सभी लोग मिलकर एक साथ बूथ पर जाकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट डालेंगे। साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सीट के बंटवारे को लेकर कोई सवाल ही नहीं है, हमारा घटक पूरी 403 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगा।

50 हजार से ज्यादा वोटों का दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार ओमप्रकाश राजभर जहुराबाद विधान सभा सीट से चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि हमारी पार्टी और लोग जहां से कहेंगे हम वहीं से चुनाव लड़ेंगे। साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि इस बार के चुनाव में वह 50,000 से ज्यादा वोटों से जीतने जा रहे हैं।

Next Story

विविध