Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : अखिलेश के बयान पर राजा भैया का पलटवार, कहा - कुंडा में कुंडी लगाने वाला अभी पैदा नहीं हुआ

Janjwar Desk
26 Feb 2022 4:42 AM GMT
UP Election 2022 : अखिलेश के बयान पर राजा भैया का पलटवार, कहा - कुंडा में कुंडी लगाने वाला अभी पैदा नहीं हुआ
x
UP Election 2022 : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो दिन पहले कुंडा की जनता से कहा था कि अगर आजाद होना चाहते हो तो साइकिल वाले ही आपको आजाद कराएंगे। हम गुलशन के साथ अपने लिए भी आपके पास वोट मांगने आये हैं।

UP Election 2022 : समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) के कुंडा में कुंडी लगाने वाले बयान पर राजा भैया ( Raja Bhaiya ) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि अभी कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो कुंडा में कुंडी लगा दे। कुंडा ( Kunda ) में एक सियासी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने के लिए हम बहुत धैर्य रखे हुए हैं। साथ ही संयम बरत रहे हैं। अपने अंदाज में राजा भैया ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि न तो उसकी सरकार बनी, न वह बनय देइहैं।

गफलत में न रहें सपा वाले

राजा भैया ( Raja Bhaiya ) ने लोगों से कहा कि 'जनसत्ता दल लोकतांत्रिक' विधानसभा में उनके 25 साल पूरे करने के बाद जनता की मांग पर बनी है। हमारा मकसद किसानों और छात्रों की बेहतरी है। राजा भैया ने कहा कि चुनाव लड़ रहे हो, लड़ो, लोकतंत्र है, सभी लड़ रहे हैं। अपना एजेंडा बताओ, अपनी नीतियां, घोषणापत्र बताओ, लेकिन जो जिस भाषा में समझे उसे उसी भाषा में समझाना जरूरी होता है। सपा वाले दस मार्च को सरकार बनाने को लेकर अपनी गलतफहमी दूर कर लें। न सरकार बन रही है न बनने दूंगा।

रधुराज प्रताप उर्फ राजा भैया ( Raghraj Pratap Singh ) ने कहा कि लोगों से ये भी कहा कि एक नेताजी आए थे। हम बड़े दिन से बर्दाश्त कर रहे हैं। ओछी टिप्पणियां की जा रही हैं। आपने देखा होगा हमने कभी किसी के ऊपर गलत टिप्पणी नहीं की। कभी हल्की बात नहीं कही। हमने हमेशा मंच की गरिमा और भाषा की मर्यादा का पालन किया। आज राजा भैया ने नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वह मर्यादा में रहकर राजनीति करें। चुनावी मौसम में नेताओं को अपने शब्दों पर ध्यान रखना चाहिए।

क्या कहा था अखिलेश यादव ने

UP Election 2022 : दरअसल, दो दिन पहले राजा भैया के गढ़ के कुंडा में सपा ( SP ) प्रमुख अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने वहां की जनता से कहा था कि अगर आजाद होना चाहते हो तो साइकिल वाले ही आपको आजाद कराएंगे। उन्होंने कहा था कि अब बदलाव होगा। राजा भैया का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा था कि कुंडा में इस तरह से कुंडी बंद कर दो कि फिर कोई खोल न पाएं। कुंडा में मैं सिर्फ अपने लिए नहीं गुलशन यादव के लिए भी आपका वोट मांगने आया हूं। जिन लोगों ने कुंडा पर सालों से कब्जा किया है उन्हें कुंडी लगाकर जवाब देना है।

Next Story

विविध