राजनीति

Video Viral : रीवा के भाजपा सांसद पीएम की तारीफ में बोले - जब मोदी झटकते हैं दाढ़ी तो गिरते हैं 50 लाख घर

Janjwar Desk
26 Nov 2021 2:46 AM GMT
Video Viral : रीवा के भाजपा सांसद पीएम की तारीफ में बोले - जब मोदी झटकते हैं दाढ़ी तो गिरते हैं 50 लाख घर
x

पीएम मोदी की दाढ़ी पर रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का बयान। 

Video Viral : भाजपा सांसद अपने स्थानीय बोली में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जब तक दाढ़ी रहेगी तब तक कोई भी बिना आवास के नहीं रहेगा। एक बार मोदी अपनी दाढ़ी झटकते हैं तो 50 लाख घर गिरते हैं।

Video Viral : मध्यप्र देश ( Madhya Pradesh ) के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ( Rewa BJP MP Janardan Mishra ) ने अपनी ही पार्टी के नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को लेकर अटपटा बयान दिया है। भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी एक बार अपनी दाढ़ी झटकते हैं तो 50 लाख आवास गिरते हैं। दरअसल रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ( Viral Video ) में भाजपा सांसद अपने स्थानीय बोली में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जब तक देश में एक एक आदमी को पीएम आवास नहीं मिलेगा तब तक मोदी की दाढ़ी से आवास-आवास ही झड़ेंगे। झड़ते रहेंगे। मोदी की दाढ़ी में घर ही घर हैं।

आगे उन्होंने कहा कि जब तक दाढ़ी रहेगी तब तक कोई भी बिना आवास के नहीं रहेगा। एक बार मोदी अपनी दाढ़ी झटकते हैं तो 50 लाख घर गिरते हैं। दोबारा दाढ़ी हिलाते हैं तो 1 करोड़ घर निकलते हैं। जब जब विधायक कहेंगे तब तक दाढ़ी से घर झड़ते रहेंगे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से यह भी कहा कि आप लोग मोदी की दाढ़ी को देखो। जब देखना बंद कर दोगे तो आवास मिलना भी बंद हो जाएगा।

भरी सभा में भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के द्वारा यह बात कहे जाने पर वहां मौजूद लोगों ने खूब ताली बजाई और ठहाके भी लगाए। इस दौरान स्थानीय विधायक केपी त्रिपाठी भी वहां मौजूद थे। भाजपा सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर भाजपा सांसद ने अपनी सफाई भी पेश की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो बीते 3 नवंबर का है जब भाजपा सांसद अपने क्षेत्र के एक सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि लोगों के मन में बसे पीएम आवास ख़त्म होने के डर को दूर करने के लिए उन्होंने लोगों को ये बातें समझाई और कहा कि जबतक पीएम मोदी की दाढ़ी है तबतक लोगों को घर मिलता रहेगा।

यह पहली बार नहीं है जब भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने अजीबोगरीब बयान दिया हो। इससे पहले भी भाजपा सांसद का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने रीवा के नगर निगम आयुक्त को जिंदा दफ़नाने की बात कही थी। सांसद वायरल वीडियो में लोगों से कह रहे थे कि सब लोग कुदाल और कुल्हाड़ी घर में नुकीली करके रखवा लो, जब निगम आयुक्त पैसे मांगने आए तो गड्ढा खोदकर उसी में डाल देना।

Next Story

विविध

Share it