राजनीति

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, यूपी बिहार में चल रहा माफियाराज

Janjwar Desk
6 Oct 2020 9:14 AM GMT
पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, यूपी बिहार में चल रहा माफियाराज
x
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट किया कि दिलीप घोष को ट्रोल मत कीजिए वो एक ईमानदार नेता हैं, जिन्होंने स्वीकारा है कि उनकी पार्टी के शासन वाले यूपी और बिहार की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है....

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत बद से बदतर होती जा रही है और यहां उत्तर प्रदेश, बिहार की तरह माफिया राज कायम होता जा रहा है। यूपी बिहार में माफियाराज होने की टिप्पड़ी करने के बाद भाजपा अध्यक्ष घिरते हुए नजर आ रहे हैं।

टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि 'यह अच्छी बात है कि वह खुद स्वीकार कर रहे हैं कि इन दोनों राज्यों में माफिया राज है। जहां भाजपा का शासन है। भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। जहां उन्होंने ये टिप्पणी की थी।

दिलीप घोष के बयान के बहाने अब विरोधी पार्टियों ने बीजेपी पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट किया कि दिलीप घोष को ट्रोल मत कीजिए वो एक ईमानदार नेता हैं। जिन्होंने स्वीकारा है कि उनकी पार्टी के शासन वाले यूपी और बिहार की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है।

बिहार के नेता पप्पू यादव ने भी इस बयान पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में माफियाराज है। यह मैंने नहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है। मुझे बस इतना जानना है कि इन माफियाओं का सरगना कौन है? नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार या ढोंगी आदित्यनाथ।

आपको बता दें कि बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच जंग शुरू हो चुकी है। इस राजनीतिक लड़ाई में कई कार्यकर्ता अब तक हिंसा का शिकार भी हुए हैं, बीते दिनों पोलिटिकल विवाद के चलते एक और बीजेपी कार्यकर्ता मनीष शुक्ला की हत्या कर दी गई थी।

Next Story

विविध

Share it