राजनीति

अखिलेश यादव के सामने सपा नेता मोहम्मद मियां जौहर ने क्यों कहा मैं अपनी जान दे दूंगा, video viral

Janjwar Desk
3 Dec 2021 9:00 AM GMT
अखिलेश यादव के सामने सपा नेता मोहम्मद मियां जौहर ने क्यों कहा मैं अपनी जान दे दूंगा, video viral
x
UP Election 2022 : वीडियो में सपा नेता मोहम्मद मियां जौहर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से कह रहे हैं कि अगर मुझे पटियाली विधानसभा से पार्टी का टिकट नहीं मिला तो मैं अपनी जान दे दूंगा।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के कासगंज के विधानसभा पटियाली क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपा नेता मोहम्मद मियां जौहर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से कह रहे हैं कि अगर मुझे पटियाली विधानसभा से समाजवादी पार्टी का टिकट नहीं मिला तो मैं अपनी जान दे दूंगा।

मोहम्मद मियां जौहर वीडियो को सही बताया

वायरल वीडियो के मुताबिक समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव मोहम्मद मियां जौहर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह वीडियो उनका ही है। वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के टिकट को लेकर अखिलेश यादव से मिलने गए थे। इस दौरान उन्होंने यह बात सपा प्रमुख से कही थी। जानकारी के लिए बता दें की हाल में ही एक ऐसा ही वीडियो यूपी के प्रतापगढ़ जिले से वायरल हुआ था। जिसमें टिकट को लेकर हो रही बहसबाजी के बीच आपस में ही सपा पार्टी के नेताओं ने मारपीट कर ली थी।

टिकट लेकर क्या करेंगे, जमानत जब्त होनी तय है

आदित्य कुमार तिवारी (@AdityaKumarINC) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि भाई समाजवादी पार्टी के लोग टिकट लेकर भी क्या करेंगे? इनकी जमानत जब्त होनी है। राघवेंद्र तिवारी (@RahvendraTiwari5657) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि ब्लैकमेल करके टिकट लेना अच्छी बात नहीं है। अनुराग कश्यप (@AnuKasyap568) नाम के ट्विटर एकाउंट से कमेंट आया – समाजवादी पार्टी के लोग भी गजब का काम करते हैं। अरे भाई जान दे देने पर आपको क्या मिल जाएगा?

गजब के ब्लैकमेलर

देव (@DevD2021) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि भाई समाजवादी पार्टी में गजब के ब्लैकमेलर भरे पड़े हैं। रमा (@ramag0137) नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं कि बहुत सही निर्णय लिया है। अब अखिलेश यादव टिकट न देकर दिखाएं। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों पर हो रही हैं। ऐसे में नेताओं के इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

हाल में ही समाजवादी पार्टी के नेता अर्पित यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह पुलिस इंस्पेक्टर को धमकी देते हुए कह रहे थे कि तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोचेंगे।

Next Story

विविध