Top
समाज

UP : संभल जिला अस्पताल में पड़ी किशोरी की लाश नोंचकर खाते कुत्ते का वीडियो वायरल, हादसे में गई थी जान

Janjwar Desk
27 Nov 2020 6:25 AM GMT
UP : संभल जिला अस्पताल में पड़ी किशोरी की लाश नोंचकर खाते कुत्ते का वीडियो वायरल, हादसे में गई थी जान
x
अस्पताल में घूम रहे आवारा कुत्तों ने लड़की के शव को नोचना शुरू कर दिया। इस दृश्य का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तो वहीं कुछ लोगों ने लड़की के शव के पास से कुत्तों को भगाया...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश में संभल के जिला अस्पताल में मानवता को झकझोर करने वाली घटना एक बार फिर सामने आई है। अस्पाताल में कुछ ऐसा घटा, जिसे देखते ही देखने वालों की चीखें निकल गईं।

अस्पताल में रखी लाश को कुत्ता नोच रहा था। वहां मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरू किया तब जाकर अस्पताल परिसर में स्ट्रेचर पर रखे लड़की के शव को नोंच रहा कुत्ता लाश छोड़कर भागा।

जिला अस्पताल परिसर में स्ट्रेचर पर रखा लड़की के शव को कुत्ता नोच कर खा रहा था। इस हृदयविदारक दृश्य को देखकर अस्पताल में मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कुछ लोगों ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस मामले को संज्ञान में लेकर सीएमओ ने तत्काल जांच के आदेश दिये हैं।

गौरतलब है कि संभल के हसनपुर कला थानाक्षेत्र के डिडौली में बीते दिन एक सड़क हादसा हुआ था। हादसे में 13 वर्षीय किशोरी रिंकी की मौत हो गई थी, जबकि उसका भाई पवन गंभीर रूप से घायल हो गया था। ये हादसा उस समय हुआ जब भाई-बहन बाइक से पेट्रोल लेने के लिए जा रहे थे।


इस दर्दनाक हादसे के बाद दोनों को गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रिंकी को मृत घोषित कर दिया, वहीं पवन को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। बताया गया है कि पवन की हालत भी बेहद चिंताजनक थी। घर के सभी लोग बेटे की देखरेख में लगे हुए थे। वहीं रिंकी का शव अस्पताल परिसर में स्ट्रेचर पर रख दिया गया।

लड़की का शव अस्पताल में जहां पर रखा था, तब वहां कोई नहीं था। उसी समय अस्पताल में घूम रहे आवारा कुत्तों ने लड़की के शव को नोचना शुरू कर दिया। इस दृश्य का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तो वहीं कुछ लोगों ने लड़की के शव के पास से कुत्तों को भगाया। सूचना मिलने के बाद लड़की के घरवाले भी मौके पर पहुंच गये।

मृतका के परिजनों ने इस मामले में अस्पताल प्रशासन पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया है। इस मामले में सीएमओ अमिता सिंह से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Next Story

विविध

Share it