Begin typing your search above and press return to search.
समाज

दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे नीतीश की पीट-पीटकर हत्या, लोगों ने सड़कों पर लगाया जाम, कातिलों को दो फांसी

Janjwar Desk
16 Oct 2022 11:16 AM GMT
दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे मनीष के बाद अब नीतेश की हत्या, नाराज लोगों ने सड़कों पर लगाया जाम
x

दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे मनीष के बाद अब नीतेश की हत्या, नाराज लोगों ने सड़कों पर लगाया जाम

Delhi Crime News : देश की राजधानी दिल्ली के बलजीत नगर में एक बार फिर कानून को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ बदमाशों ने नीतीश नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Delhi Crime News : देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) के बलजीत नगर से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी घटना है जब कानून को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ बदमाशों ने नीतीश ( Nitish ) नाम के युवक की आज फिर पीट-पीटकर हत्या ( Nitish murder ) कर दी। वहीं आलोक नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों के असंतोष चरम पर है। नाराज लोगों ने सड़कों पर उतर जाम लगा दिया है। पीड़ित पक्ष के लोग उफीजा, अदनान और अब्बास पर हत्या ( murder ) का आरोप लगाया है। अफसोस की बात यह है कि देश की सबसे बेहतर पुलिस का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस के नाक के नीचे ये सब हो रहा है।

हत्या की वारदात ( murder in delhi ) को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहे। आरोपियों में उफीजा, अदनान और अब्बास का नाम प्रमुख रूप से लिया जा रहा है। तीनों ही आरोपियों पुलिस की गिरफ्त से हैं। हालांकि, पुलिस ने मामले को संज्ञान लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की बात कही है। उधर, इस हत्याकांड के बाद परिजनों समेत इलाके के लोगों में आक्रोश चरम पर है।

नीतीश ( Nitish Killed ) के परिजन शव को बीच सड़क पर रखकर दिल्ली पुलिस और केजरीवाल सरकार से न्याय की मांग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक नीतेश आरएसएस और बजरंग दल से जुड़ा था। हिंदुत्व के मसले को लेकर खुलकर अपनी राय जाहिर करता था, जिससे खफा होने के बाद उसकी हत्या हुई है। दूसरी तरफ परिजनों की ओर से आरोपियों के विरुद्ध फांसी की मांग की जा रही है।

दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने सांप्रदायिक एंगल से इनकार कर दिया है। इस मामले में आला अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Next Story

विविध