समाज

कंगना 'क्वीन' के वक्त खुद पीती थी सैंपेन, अनुराग कश्यप का कंगना के जबरन ड्रग्स दिये जाने वाले बयान पर पलटवार

Janjwar Desk
20 Sep 2020 4:45 AM GMT
कंगना क्वीन के वक्त खुद पीती थी सैंपेन, अनुराग कश्यप का कंगना के जबरन ड्रग्स दिये जाने वाले बयान पर पलटवार
x
कंगना के उन्हें जबरन एक अभिनेता द्वारा ड्रग्स दिये जाने वाले बयान पर अनुराग कश्यप ने कहा, कोई किसी के साथ जबरदस्ती नहीं करता। शराब-ड्रग या फिर कुछ और लेने में सबकी अपनी मर्जी होती है...

जनज्वार। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद कंगना राणावत ने नेपोटिज्म और एक विशेष लॉबी के खिलाफ मोर्चा लिया है। इस दौरान कंगना सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से भी उलझ गयी हैं। उन दोनों के बीच ट्वीटर पर खूब तू-तू मैं-मैं चल रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले फिल्ममेकर अनुराग ने कंगना को ट्वीट करके व्यंगात्मक लहजे में कहा था कि वह जिस तेवर में हैं इससे अच्छा वह चीन से युद्ध क्यों नहीं कर लेतीं।

कंगना ने पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक अभिनेता ने जबर्दस्ती ड्रग्स देने की कोशिश की थी, ताकि वह शूटिंग न कर पायें। अब अनुराग ने उनके इस बयान को यह कहकर खारिज किया है कि उन्होंने कंगना को खुद अपनी मर्जी से सैंपेन पीते हुए देखा है।

अनुराग कश्यप ने बताया कि फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग के दौरान उन्होंने कंगना शैंपेन पीती थी, ताकि वह फ्री-स्पिरिट होकर अपने डायलॉग बोल पायें। तब न तो किसी ने कंगना को जज किया, न ही उनके साथ जबरदस्ती की थी। अपनी झिझक मिटाने के लिए उन्हें शैंपेन की जरूरत पड़ती थी और वो इसे लेती थीं।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अनुराग कश्यप ने कहा, जब कंगना का कांफिडेंस कम था तो मैंने उन्हें ये सब करते देखा है। ये सब मैंने अपनी आंखों से देखा है। जब वह इन सबसे बाहर आई तब मैं उनके टच में नहीं रहा। उन्होंने इसके बाद ही खुद को बदला। लेकिन वह यह नहीं कह सकतीं कि किसी ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। मुझे नहीं पता कि पहले क्या हुआ, लेकिन जब मैंने ये सब देखा तो किसी को उनसे जबरदस्ती करते नहीं देखा था।

अनुराग ने कहा, कोई किसी के साथ जबरदस्ती नहीं करता। शराब—ड्रग या फिर कुछ और लेने में सबकी अपनी मर्जी होती है। इसे जस्टीफाई करने के लिए अनुराग ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा जब पहली बार मैंने ये सब किया था तो सामने वाले इंसान ने मुझसे कहा था कि लेकर देखो, मजा आएगा। आप ट्राई करके देखते हैं, इसके बाद आपक अपनी मर्जी होती है।

Next Story

विविध

Share it