Begin typing your search above and press return to search.
समाज

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के दोषी BJP विधायक रामदुलार गोंड ने उजागर कर दिया मोदी सरकार-RSS के नारी वंदन का पाखंड

Janjwar Desk
16 Dec 2023 5:05 AM GMT
नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के दोषी BJP विधायक रामदुलार गोंड ने उजागर कर दिया मोदी सरकार-RSS के नारी वंदन का पाखंड
x
Sonbhadra news : सजा के बाद दुद्धी में उपचुनाव होने की जो स्थिति बनी है इसके लिए भी सीधे तौर पर भाजपा-आरएसएस जिम्मेदार है और इस कृत्य के लिए दुद्धी की जनता भाजपा-आरएसएस को सजा जरूर देगी। महिला सम्मान को लेकर इनका यही असली चरित्र है...

सोनभद्र। एमपी/ एमएलए कोर्ट द्वारा कल 15 दिसंबर को सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राम दुलार गोंड को नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में 25 साल की सजा और 10 लाख रुपए जुर्माना लगाने के फैसला सुनाया है। इस फैसले का स्वागत करते हुए आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट ने इसे न्याय की जीत बताया है। इस मुद्दे को लेकर आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के बैनर तले रासपहरी, रनटोला, खैराही, नवाटोला, घघरा, चवना, सुपांचुंआ, काचन, बधाडू समेत विभिन्न गांवों में भाजपा धिक्कार दिवस कार्यक्रम आयोजित किए गए।

कार्यक्रम में मौजूद आईपीएफ नेताओं ने कहा कि पाॅस्को के तहत बेहद गंभीर मामले में अभियुक्त को विधानसभा के लिए टिकट देना भाजपा-आरएसएस के नारी सम्मान, नारी स्वाभिमान से लेकर नारी वंदन के वकालत करने के पाखंड को उजागर करता है। यह जानते हुए भी कि नाबालिग से रेप के मामले में अभियुक्त जेल जाने के बाद जमानत पर है और मामला न्यायालय में विचाराधीन है, रामदुलार गोंड को टिकट दिया गया।

सजा के बाद दुद्धी में उपचुनाव होने की जो स्थिति बनी है इसके लिए भी सीधे तौर पर भाजपा-आरएसएस जिम्मेदार है और इस कृत्य के लिए दुद्धी की जनता भाजपा-आरएसएस को सजा जरूर देगी। उन्होंने कहा कि महिला सम्मान को लेकर इनका यही असली चरित्र है। महिला अपराध के गंभीर प्रकरण में गुजरात में आरोपियों की सजा माफ करना और कश्मीर में ऐसे अभियुक्तों के पक्ष में जूलुस निकालना इसके कुछेक उदाहरण हैं। अपील की भाजपा-आरएसएस की घृणित राजनीति से सावधान रहें और आसन्न उपचुनाव में शिकस्त दे।

विभिन्न गांवों में हुए कार्यक्रमों में आईपीएफ के जिला संयोजक कृपा शंकर पनिका, मजदूर किसान मंच के जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद गोंड, युवा मंच जिलाध्यक्ष रूबी गोंड,आइपीएफ जिला प्रवक्ता मंगरु प्रसाद श्याम, तहसील संयोजक शिव प्रसाद गोंड, आइपीएफ जिला सचिव इंद्रदेव खरवार, संयुक्त युवा मोर्चा की सविता गोंड, ठेका मजदूर यूनियन कोषाध्यक्ष अंतलाल खरवार, मनोहर गोंड, रामफल गोंड, रामविचार गोंड, महावीर गोंड, अतवारिया देवी, कमला प्रसाद, ज्ञानचंद गोंड, गुलशन कुमार, बिरझन गोंड, नंदलाल बैगा, राम कुमार, राम फल गोंड समेत दर्जनों लोग शामिल रहे।

Next Story

विविध