समाज

चीनी लोन ऐप से पीड़ित हो आत्महत्या करने वाले शख्स के परिवार की मदद को सीएम KCR की बेटी आई आगे

Janjwar Desk
28 Feb 2021 11:58 AM GMT
चीनी लोन ऐप से पीड़ित हो आत्महत्या करने वाले शख्स के परिवार की मदद को सीएम KCR की बेटी आई आगे
x
36 वर्षीय चंद्रमोहन ने इंस्टैंट ऐप से 60,000 रुपये का कर्ज लिया था। उनके उत्पीड़न को सहन करने में असमर्थ होने पर उन्होंने खुद को फांसी लगा ली। इस महीने की शुरुआत में कविता ने चंद्रमोहन की आत्महत्या के मामले की अखबारों की रिपोर्टों का संज्ञान लिया...

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी एक ऐसे व्यक्ति के परिवार की मदद के लिए आगे आई हैं, जिसने कुछ दिन पहले चीनी ऋण ऐप द्वारा उत्पीड़न के कारण आत्महत्या कर ली थी। केसीआर की बेटी व तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता ने रविवार को ऋण ऐप घोटाले के शिकार जी. चंद्रमोहन के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

कविता ने उन्हें यह भरोसा दिलाया कि वह उनके साथ खड़ी रहेंगी। उन्होंने इस बात का भी ऐलान किया कि पीड़ित की पत्नी सरिता को नौकरी प्रदान की जाएगी। वह उनकी तीन बेटियों की शिक्षा का भी खर्च वहन करेंगी।

गौरतलब है कि पेटबशीराबाद के रहने वाले एवं गोदाम में काम करने वाले चंद्रमोहन ने 2 जनवरी को तत्काल ऋण ऐप (इंस्टैंट लोन ऐप) के प्रतिनिधियों द्वारा कथित उत्पीड़न के कारण आत्महत्या कर ली थी।

36 वर्षीय चंद्रमोहन ने इंस्टैंट ऐप से 60,000 रुपये का कर्ज लिया था। उनके उत्पीड़न को सहन करने में असमर्थ होने पर उन्होंने खुद को फांसी लगा ली। इस महीने की शुरुआत में कविता ने चंद्रमोहन की आत्महत्या के मामले की अखबारों की रिपोर्टों का संज्ञान लिया।

निजामाबाद की पूर्व सांसद कविता तुरंत पीड़ित के परिवार के पास पहुंची और उन्होंने बिना शर्त समर्थन की पेशकश की। उन्होंने सरिता और उनकी बेटियों के दु:ख को साझा करने के लिए ट्विटर का भी सहारा लिया।

एक महीने बाद वह सरिता से मिलीं और चंद्रमोहन की असामयिक मृत्यु पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने स्नातक करने तक उनकी सभी बेटियों की शिक्षा का खर्च उठाने और एक प्रतिष्ठित संस्थान में सरिता को नौकरी देने का भी ऐलान किया।

Next Story

विविध

Share it