Begin typing your search above and press return to search.
समाज

तेज हुई यति नरसिम्हानंद की गिरफ्तारी की मांग, ट्विटर ट्रेंड बना 'Arrest Swami Narsighanand'

Janjwar Desk
8 Aug 2021 9:23 AM GMT
Yati Narsinghanand Statement: यति नरसिंहानंद ने इस्लाम को लेकर फिर से उगला जहर, मुस्लिम महिलाओं के लिए कह दी घिनौनी बात
x

(यति नरसिम्हानंद ने मुस्लिम महिलाओं पर की अभद्र टिप्पणी)

नरसिम्हानंद ने कहा, हिंदू औरतें नेताओं, अफसरों से अपने काम निकलवाने के लिए परोसी जा रही हैं। हिंदू औरतें अपनी वासना को सांत करने के लिए गलत रास्तों पर चल देती हैं.....

जनज्वार। महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कथित हिंदूवादी यति संत नरसिंहानद सरस्वती की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यूजर्स "ArrestSwamiNarsighanand' ट्रेंड कर रहे हैं।

दरअसल यति नरसिम्हानंद सरस्वती का हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनकर टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नरसिम्हानंद कहते हैं, "पहले के समय में ज्यादातर मुस्लिम औरतें देह व्यापार करती थीं जो अपना पेट पालने के लिए यह काम करती हैं, मुस्लिम कलाकार बॉलीवुड में नाम बदलकर काम करते हैं।"

नरसिम्हांनद यहीं नहीं रूकता बल्कि हिंदू औरतों पर अभद्र टिप्पणी करता है। नरसिम्हानंद ने कहा, हिंदू औरतें नेताओं, अफसरों से अपने काम निकलवाने के लिए परोसी जा रही हैं। हिंदू औरतें अपनी वासना को सांत करने के लिए गलत रास्तों पर चल देती हैं।"

टीप सुल्तान पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा- "नरसिम्हानंद की भाषा को भारतीय जनता पार्टी का समर्थन प्राप्त है। क्यों इस नफरती पर कार्यवाही नहीं हो रही।"

पत्रकार समृद्धि के सकुनिया ने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे डर है कि बहुसंख्यक भी न्याय की चिंता करेंगे क्योंकि एक समुदाय के खिलाफ नफरत वास्तविक नहीं है। मुझे उम्मीद है कि कुछ समझदार लोग स्वामी नरसिम्हानंद की गिरफ्तारी के लिए आगे आएंगे।

कौशिक राज लिखते हैं- ''जो अपनी माताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है, उस व्यक्ति का हिंदू समर्थन कैसे कर सकता है?''

अमित नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं- गाजियाबाद के 18 लाख से अधिक नागरिकों में हर एक पुरूष और महिला को कानून के संरक्षण में रहने का पात्र है। अभद्र भाषा के ऐसे अत्याचारों से हम सभी संवैधानिक रूप से सुरक्षित हैं। हमारी माँग है कि ग़ाज़ियाबाद पुलिस कार्रवाई करे।

ओरिन नाम के यूजर लिखते हैं- इस मूर्ख को गिरफ्तार करो। स्वामी नरसिम्हानंद को गिरफ्तार करो। यह कैसे हो रहा है कि हम इस पर चर्चा कर रहे हैं और वह पहले से ही सलाखों के पीछे नहीं है।


Next Story