Begin typing your search above and press return to search.
समाज

स्कूल में घुस तलवार की नोंक पर दबंग ने नौंवी की छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर

Janjwar Desk
8 Sep 2021 1:06 PM GMT
स्कूल में घुस तलवार की नोंक पर दबंग ने नौंवी की छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर
x

चाकू और तलवार से लैस दबंग ने स्कूल में घुस नौंवी की छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर (प्रतीकात्मक फोटो)

उस वक्त पढ़ा रही शिक्षिका ने बताया कि अचानक चार-पांच युवक तलवार और चाकू लेकर क्लास में घुस गए, टीचर और बच्चों को धमकाते हुए चुपचाप बैठे रहने के लिए कहा और उनमें से एक ने नौवीं की छात्रा की मांग में सिंदूर डाल दिया..

जनज्वार ब्यूरो, बिहार। महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे किए जाते हों लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थम नहीं रहे।बिहार के मुजफ्फरपुर में दबंग युवकों ने एक ऐसे कुकृत्य को अंजाम दिया है, जिससे महिला सुरक्षा के सारे दावे खोखले साबित हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां चाकू और तलवार से लैस युवकों ने क्लास में घुसकर पढ़ा रही शिक्षिका को बंधक बना लिया और उनमें में से एक युवक ने नौवीं की एक छात्रा के मांग में सिंदूर भर दिया।

अचानक हुई इस घटना से स्कूल में अफरा-तफरी मच गई और बच्चे डर कर भाग खड़े हुए। यह सूचना गांव में फैल गई। उसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल में पहुंच गए। घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल की है। छात्रा के पिता ने मोतीपुर थाना को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंची मोतीपुर थाना पुलिस ने शिक्षक और बच्चों से इसकी जानकारी ली। घटना के वक्त क्लास में पढ़ा रही शिक्षिका ने बताया कि मंगलवार को अचानक चार-पांच युवक तलवार और चाकू लेकर क्लास में घुस गए। टीचर और बच्चों को धमकाते हुए चुपचाप बैठे रहने के लिए कहा और उनमें से एक ने नौवीं की छात्रा के मांग में सिंदूर डाल दिया।

उसके बाद सभी के सभी फरार हो गए। मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया है कि परिजन के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। छात्रा के पिता का आरोपी से जमीनी विवाद चल रहा है। आरोपी की पहचान ग्रामीण मोना सहनी के पुत्र राजू सहनी के रूप में हुई है। राजू समेत पांच के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है। स्कूल के प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना शिक्षा विभाग के वरीय अधिकारियों को दे दी।

इस घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है। छात्रा डिप्रेशन मे है और उसका रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं गांव के लोग इस घटना से हक्का-बक्का है। जानकारी मिली है कि आरोपित राजू सहनी दूसरे राज्य में नौकरी करता है। कुछ दिन पहले वह गांव आया था। छात्रा के पिता ने उसके घर के पास एक जमीन खरीदी थी। इस वजह से दोनों परिवारों के बीच तनातनी चल रही थी। आरोपी और उसके पिता ने पीड़ित परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

Next Story