Top
समाज

UP : पुलिसकर्मी से लव मैरिज करने पर लड़की के पिता ने बेटी-दामाद को मारी गोली, लड़की को खेत में दफनाया और पुलिसवाले को फेंका गांव में

Janjwar Desk
23 Feb 2021 5:38 PM GMT
UP : पुलिसकर्मी से लव मैरिज करने पर लड़की के पिता ने बेटी-दामाद को मारी गोली, लड़की को खेत में दफनाया और पुलिसवाले को फेंका गांव में
x

पुलिसकर्मी से साथ प्रेम की सजा मिली दर्दनाक मौत (photo : social media)

दो साल पहले पुलिसकर्मी ने अपने पड़ोस के गांव की ही युवती से कोर्ट मैरिज कर ली थी, सोमवार 22 फरवरी की अलसुबह युवती के परिजनों ने पुलिसकर्मी को फोन कर घर पर बुलाया, जिसके बाद बेटी-दामाद की गोली मारकर नृशंसता से कर दी हत्या...

जनज्वार, गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सोमवार 22 फरवरी को घायल मिले पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो जाने के मामले में अब नया मोड़ निकलकर आया है। मृतक पुलिसकर्मी की अमेठी जनपद के एक थाने में पोस्टिंग थी।

जानकारी के मुताबिक दो साल पहले उसने अपने पड़ोस के गांव की ही युवती से कोर्ट मैरिज कर ली थी। सोमवार 22 फरवरी की सुबह युवती के परिजनों ने पुलिसकर्मी को फोनकर घर पर बुलाया, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच में सामने आया है कि लड़की के पिता ने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद उसके शव को घर के बगल के एक खेत में दफन कर दिया गया, जबकि पुलिसकर्मी को घायल अवस्था में रामपुर गांव के सिवान में फेंककर वापस आ गए थे। पुलिस टीम ने मृतक पुलिसकर्मी के स्मार्ट फोन से छानबीन के बाद खेत में दफन की गई युवती की लाश को भी बरामद कर लिया। साथ ही हत्यारोपी पिता को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक जनपद गाजीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में रहने वाले पुलिसकर्मी अजय यादव की अमेठी के गौरीगंज थाने में पोस्टिंग थी। अजय का अपने गांव के पड़ोस में पड़ने वाले एक गांव की युवती से कई वर्षों से प्रेम-संबंध चल रहा था। सालों तक चले प्रेम प्रसंग के बाद दोनों ने साल 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी।

पुलिस का कहना है कि सोमवार 22 फरवरी की सुबह लगभग साढ़े 3 बजे युवती के मोबाइल नंबर से अजय यादव को फोन करके लड़की के परिजनों ने पुलिसकर्मी को गाँव बुलाया था। फोन खुद लड़की ने ही किया था। पुलिसकर्मी अजय यादव युवती के घर पहुंचा, जिसके बाद लड़की के पिता राजेश सिंह ने घर वालों की मदद से पहले अपनी पुत्री को गोली मारकर मौत के घाट उतारा, फिर अजय यादव की कनपटी पर एक गोली दाग दी। गोली पुलिसकर्मी के सिर से आरपार निकल गई। घायल अजय को अंधेरे में ही लगभग दो किलोमीटर दूर ले जाकर रामपुर गांव के सामने फेंक आए।

प्रतापगढ़ एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने इस मामले में बताया कि पुलिसकर्मी एवं युवती ने दो साल पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। सुबह लड़की के पिता ने युवती के फोन से पुलिसकर्मी को घर बुलाया। इसके बाद हत्यारोपी पिता ने पहले पुत्री को गोली मारकर हत्या करके शव ठिकाने लगा दिया। इसके बाद अजय को कनपटी में गोली मारकर रामपुर गांव के सामने फेंक दिया था। आरोपी पिता को पकड़कर छानबीन की जा रही है।

Next Story
Share it