Top
समाज

वेब सीरीज आश्रम को लेकर उठी प्रकाश झा की गिरफ्तारी की मांग, हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप

Janjwar Desk
24 Oct 2020 5:50 AM GMT
वेब सीरीज आश्रम को लेकर उठी प्रकाश झा की गिरफ्तारी की मांग, हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप
x
फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा अपनी वेब सीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का रिलीज होने के बाद विवाद में पड़ गए हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है...

जनज्वार। मशहूर फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बड़ी संख्या में लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और अरेस्ट प्रकाश झा हैसटैग पर ट्वीट कर रहे हैं। इसकी वजह उनकी बेस सीरीज आश्रम है, जिसमें मुख्य भूमिका बाॅबी देओल ने निभाई है।

प्रकाश झा की गिरफ्तारी की मांग करने वाले उन पर आश्रम वेब सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगा रहे हैं। आश्रम वेब सीरीज में आश्रम के स्वयंभू संत द्वारा बच्चियों, लड़कियों का बलात्कार करने की घटना का चित्रण किया गया है।

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज का पहला सीजन का प्रदर्शन जारी है और इसका दूसरा सीजन आने वाले वाला है। इस दूसरे सीजन का टीजर शुक्रवार को रिलीज किया गया। इसका टीजर रिलीज होते ही डायरेक्टर प्रकाश झा विवाद में आए गए। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मंाग तेज कर दी।

इस वेब सीरीज के दूसरा सीजन की 11 नवंबर 2020 को एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त स्ट्रीमिंग होगी। इसमें बाॅबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला के किरदार में हैं और उनका लुक वास्तविक किरदारों जैसा दिया गया है।

इस वेब सीरीज में आस्था, लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ा व स्वघोषित संतों, राजनेताओं व अपराध का गठजोड़ दिखाया गया है।

ट्विटर पर यह कहा जा रहा है कि यह हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है और प्रकाश झा को गिरफ्तार किया जाए। एक ट्विटर एकाउंट से लिखा गया है कि बाॅलीवुड सुधरने का नाम नहीं ले रहा है और हिंदू धर्म को बार-बार बदनाम कर रहा है।

मालूम हो कि मैक्स प्लेयर एप व वेबसाइट पर 28 अगस्त को इस वेब सीरीज का नौ एपिसोड मुफ्त रिलीज किया गया था।

Next Story
Share it