Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Unnao News: फिर कलंकित हुआ उन्नाव, दुकान से चीनी लेने गई 13 साल की दलित किशोरी से कब्रिस्तान में गैंगरेप

Janjwar Desk
16 Feb 2022 7:43 AM GMT
unnao news
x

(इसी मौरावां थानांतर्गत रहती है दलित पीड़िता)

Unnao News: पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी 13 साल की पुत्री दुकान पर कोई सामान लेने गई हुई थी। कुछ लोग उसे बहलाकर अपने साथ कब्रिस्तान की तरफ ले गये थे। उसके साथ गलत काम किया...

Unnao News: उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर कलंकित हुआ है। यहां कि दलित बेटियां हैवानों का लगातार शिकार हो रही हैं। अभी एक सप्ताह पहले ही सपा के पूर्व मंत्री पर दलित बेटी को मौत के घाट उतारकर दफना देने का आरोप लगा था, उसके बाद अब नाबालिग दलित बालिका ने 3 अज्ञात लोगों पर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा कि, यहां के मौरावां स्थित रोती हुई बेटी किसी तरह से घर पहुंची। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने सुबह होते ही थाना मौरावां पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। मौरावां पुलिस ने तत्काल अज्ञात लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं सीओ पुरवा का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मेडिकल के लिए भेजी गई बालिका

बता दे कि उन्नाव के थाना मौरावां क्षेत्र के ग्राम लादखेड़ा मजरे अहेसा के एक दलित परिवार की 13 वर्षीय लड़की रविवार की देर शाम अपने घर से गांव लादखेड़ा में एक परचून की दुकान से चीनी लेने गई थी। चीनी लेकर वह दुकान से वापस अपने घर जा रही थी, तभी 3 लोग दलित बालिका को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर एक बाग में ले गए।

आरोप है की तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सामूहिक रूप से दुष्कर्म किए जाने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए। किसी तरह पीड़िता देर रात अपने घर पहुंची और आपबीती अपने मां-बाप को सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत मौरावां थाना पुलिस से की है, पीड़ित पिता ने बेटी के साथ हुई घटना को बताया।

जानकारी देते CO पंकज सिंह

इस मामले में क्षेत्राधिकारी पुरवा पंकज सिंह ने बताया कि 14 फरवरी थाना मौरावां के एक गांव की 13 वर्षीय किशोरी ने सूचना दी की वह एक दिन पहले गांव में सामान खरीदने जा रही थी, तीन अज्ञात लोगों ने खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। थाना मौरावां में इसका मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, मेडिकल रिपोर्ट आते ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी 13 साल की पुत्री दुकान पर कोई सामान लेने गई हुई थी। कुछ लोग उसे बहलाकर अपने साथ कब्रिस्तान की तरफ ले गये थे। उसके साथ गलत काम किया, लड़की ने घर आकर हमें जानकारी दी तो हमने पुलिस के पास जाकर शिकायत कराई। शिकायत करने के बाद मेडिकल कराने के लिए तब से अस्पताल में पड़े हुए हैं। आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

इनपुट : अजय कुमार, उन्नाव

Next Story

विविध