Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Lady Don Anuradha Chaudhary: गैंगस्टर आनंदपाल की माशूका लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने 'गन कल्चर' को बताया खतरनाक

Janjwar Desk
11 Dec 2022 2:48 PM GMT
Lady Don Anuradha Chaudhary: गैंगस्टर आनंदपाल की माशूका लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने गन कल्चर को बताया खतरनाक
x

Lady Don Anuradha Chaudhary: गैंगस्टर आनंदपाल की माशूका लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने 'गन कल्चर' को बताया खतरनाक

Lady Don Anuradha Chaudhary: हरियाणा के सोनीपत जिला के गांव जठेड़ी गांव की रहने वाली लेडी डॉन अनुराधा चौधरी गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर के वक्त सुर्खियों में थीं। तब से लेकर अब अनुराधा एक बार फिर चर्चा में हैं...

Lady Don Anuradha Chaudhary: हरियाणा के सोनीपत जिला के गांव जठेड़ी गांव की रहने वाली लेडी डॉन अनुराधा चौधरी गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर के वक्त सुर्खियों में थीं। तब से लेकर अब अनुराधा एक बार फिर चर्चा में हैं। अपनी कहानी को लेकर। इस कहानी में लेडी डॉन का कहना है कि उसने मजबूरी में गन कल्चर में कदम रखा था। सामने परिवार को बचाने की शर्त थी, तो उन्होंने गन उठा ली।

सोनीपत का जठेड़ी गांव मशहूर गैंगस्टर काला जठेड़ी को लेकर भी खासा चर्चित रहा है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने कहा कि गन कल्चर बहुत खतरनाक होता है। अनुराधा ने जेलों पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वहां बहुत भ्रष्टाचार है। अपराध की दुनिया का जाना-पहचाना नाम अनुराधा चौधरी AK-47 भी चलाना जानती है।

अनुराधा ने साफ तौर पर कहा कि उसे लॉरेंस विश्नोई या किसी दूसरे गैंग की कोई जरूरत नहीं है। उसने कहा कि अगर उसके परिवार या दोस्तों पर कोई मुसीबत आएगी तो वह एक बार फिर से पीछे नहीं हटेगी। लेडी डॉन ने कहा कि हर किसी को अपनी आत्मरक्षा का अधिकार है। अनुराधा चौधरी बताती है कि पुलिस ने भी उसे खासा परेशान किया जिसके कारण उसने हथियार उठाना ही ठीक समझा।

लेडी डॉन ने कहा कि, जब उसकी जिंदगी ही दांव पर थी तब किसी से क्या डरना? उसने हर किसी का दरवाजा खटखटाया था, मदद के लिए। लेकिन किसी ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया। उसने राजू ठेहट के मर्डर में अपनी किसी भी तरह की भूमिका होने से इनकार किया है। लेडी डॉन का दावा है कि वह अब कोई गैंग नहीं बल्कि अपना परिवार चला रही है।

कौन था गैंगस्टर आनंदपाल सिंह?

आनंद पाल सिंह अपराध के अलावा अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बना रहता था। सिर पर काऊबॉय हैट, लेदर जैकेट और आंखो पर चश्मा उसकी पहचान बन गई थी। कोर्ट में सुनवाई के लिए आता तो बाकायदा फोटो शूट कराता और फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता था। हालांकि, आनंद पाल पहले इस तरह का नहीं था, लेकिन लेडी डॉन अनुराधा चौधरी के संपर्क में आने के बाद वह बिल्कुल बदल गया था। इसके अलावा आनंद पाल सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस था।

आनंद पाल पर जी5 पर आई वेब सीरीज 'रंगबाज फिर से' भी बनी थी। लोगों को बाद में पता चला कि, यह वेब सीरिज मशहूर गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के जीवन पर ही बनी है और वेब सीरिज में नाम बदलकर अमरपाल सिंह कर दिया गया है। जिसका किरदार जिमी शेरगिल ने निभाया था।

Next Story

विविध